सुनीता केजरीवाल का पहला रोड शो, बोलीं- दिल्ली के CM को कोई तोड़ नहीं सकता

रैली के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा-अरविंद केजरीवाल 'शेर' हैं और कोई उन्हें तोड़ या झुका नहीं सकता. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2024, 09:41 PM IST
  • दिल्ली में सुनीता का पहला रोड शो.
  • अन्य राज्यों में भी कर सकती हैं प्रचार.
 सुनीता केजरीवाल का पहला रोड शो, बोलीं- दिल्ली के CM को कोई तोड़ नहीं सकता

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. हालांकि अभी दिल्ली की चुनावी डेट यानी 25 मई आने में करीब एक महीने का वक्त बाकी है. प्रचार के क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार शाम को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में पहला रोड शो किया. 

सुनीता ने कहा-'शेर' हैं केजरीवाल 
रैली के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा-अरविंद केजरीवाल 'शेर' हैं और कोई उन्हें तोड़ या झुका नहीं सकता. सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के कोंडली क्षेत्र में मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन करती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखीं. 

सुनीता केजरीवाल ने कहा-दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले. हम तानाशाही हटाने और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट करेंगे. 

अन्य राज्यों में भी प्रचार कर सकती हैं सुनीता केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के नेताओं के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी आप के चुनाव अभियान की अगुवाई करेंगी. इसी के तहत सुनीता रविवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भी रोड शो करेंगी. सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ गुजरात, हरियाणा और पंजाब में भी आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़