कुणाल खेमू की नानी का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Kunal Kemmu Naani Passed Away: कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की नानी का निधन हो गया है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी नानी के निधन की जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 06:38 PM IST
  • कुणाल ने अपनी प्‍यारी नानी को हमेशा के लिए खो दिया
  • कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
कुणाल खेमू की नानी का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: Kunal Kemmu Naani Passed Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की नानी का निधन हो गया है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी नानी के निधन की जानकारी दी है. आज उन्होंने अपनी प्यारी नानी को हमेशा के लिए खो दिया है. कुणाल की नानी ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्‍होंने नानी के साथ अपनी और बेटी इनाया की तस्‍वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही इमोशनल पोस्‍ट भी लिखा है. 

कुणाल खेमू की नानी का निधन हो गया है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

कुणाल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैंने अपनी नानी को खो दिया. हम उन्‍हें 'मांजी' कहकर पुकारते थे. उन्‍होंने सही मायने में ये नाम हम सभी की जिंदगी में कमाया. वह हम सभी को एक मां की तरह प्‍यार करती थीं और जब भी हम उनके साथ होते थे तो वह हमें खुश व सहज महसूस कराने के लिए बहुत मेहनत करती थीं.'

अभिनेता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेता ने आगे लिखा, 'उनके द्वारा कहानियां सुनाने, मुझे खिलाने और मेरी देखभाल करने से जुड़ीं कई खास व शानदार यादें मेरे पास हैं. मेरे लिए वो चीजें भी खरीदती थीं, जिनकी इजाजत मेरे पैरेंट्स नहीं देते थे. वह हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने और दूसरे के बहकावे में नहीं आने की बात कहती थीं.' अपने लंबे पोस्‍ट में कुणाल अपनी नानी को लेकर बेहद भावुक नजर आए. 

ये भी पढ़ें-  ब्लैक गाउन में नुसरत जहां का दिखा बोल्ड लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़