Maidaan Movie Trailer OUT: भारत के फुटबॉल के हीरो की कहानी लेकर पेश हुए अजय देवगन, ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Maidaan Movie Trailer OUT: अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'मैदान' के साथ जल्द ही दर्शकों के बीच हाजिर होने जा रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर का दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 05:22 PM IST
    • 'मैदान' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • दिलचस्प नजर आए अजय
Maidaan Movie Trailer OUT: भारत के फुटबॉल के हीरो की कहानी लेकर पेश हुए अजय देवगन, ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Maidaan Movie Trailer OUT: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. अब आखिरकार मेकर्स ने लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसे देखने के बाद फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. डायरेक्टर अमित शर्मा 'मैदान' के साथ इस बार स्पोर्ट्स ड्रामा पर दांव खेलने जा रहे हैं. वहीं, 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन फिर से अपने दमदार अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है.

शानदार है 'मैदान' का ट्रेलर

बीते बुधवार को मेकर्स ने 'मैदान' का टीजर जारी करते हुए इसके ट्रेलर का ऐलान किया था. इसके बाद से ही सुबह से फैंस इसका इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में 1952 से लेकर 1962 तक  का दौर दिखाया गया है.

इस समय को भारतीय फुटबॉल का गोल्डन एरा माना जाता है. सच्ची घटना पर आधारित 'मैदान' में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के कड़े संघर्ष को दिखाया गया है. उनके बाद ही भारतीय टीम ने एशियाई गेम्स में कई गोल्ड मेडल अपने नाम किए.

कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखे अजय

फिल्म में अजय देवगन को पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. अब 'मैदान' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म ईद के खास मौके पर अप्रैल, 2024 में ही रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ईद पर रिलीज हो सकती है फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में अजय के साथ साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस प्रियामणि को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. फिल्म में उन्होंने सैयद अब्दुल की पत्नी का किरदार निभाया है. उनके अलावा इसमें गजराज राव, रुद्रानील घोष और मधुर मित्तल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन ने ट्रेलर के बाद से काफी उम्मीदें बढ़ा दी हैं.

ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा की विंटेज कार हुई चोरी, क्या शो ऑफ करना पड़ गया भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़