Akshay kumar: फिल्मों में एक्टिंग के बाद क्रिकेट वर्ल्ड में उतरे खिलाड़ी कुमार, बने इस टीम के मालिक

Akshay kumar: बॉलीवुड के कईं सुपरस्टार एक्टिंग के साथ-साथ क्रिकेट में भी काफी इंटरेस्ट रखते हैं. कईं सेलेब्स तो क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं. इनमें शाहरुख खआन से लेकर जूही चावला और प्रीति जिंटा के नाम शामिल हैं. वहीं इस लिस्ट में अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम भी जुड़ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 03:34 PM IST
    • फिल्मों के बाद अक्षय कुमार उतरे खेल के मैदान में
    • सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की खुशी
Akshay kumar: फिल्मों में एक्टिंग के बाद क्रिकेट वर्ल्ड में उतरे खिलाड़ी कुमार, बने इस टीम के मालिक

नई दिल्ली: Akshay kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने शानदार एक्टिंग स्किल के दमपर उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास  जगह बनाई है. एक्टिंग के साथ अब एक्टर खेल के मैदान में अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो एक्टिंग के साथ साथ क्रिकेट में भी दिलचस्पी रखते हैं. जूही चावला, शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ अब अक्षय कुमार भी एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं. 

क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार 

क्रिकेट टीम के मालिक सुपरस्टार्स की रेस में अक्षय कुमार भी अब शामिल हो गए हैं. एक्टर ने हाल ही में नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर टीम खरीदी है, जो अपनी तरह का पहला टेनर बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है. जो कि स्टेडियम के अंदर 2 मार्च से 9 मार्च, 2024 तक खेला जाएगा. बता दें कि खिलाड़ी कुमार का स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट से काफी लगाव रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं आईएसपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. यह टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम-चेंजर साबित होने का वादा करता है और मैं इस यूनिक स्पोर्ट एंडेवियर में सबसे आगे रहने के लिए उत्सुक हूं.' एक्टर ने खुद इस खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर इस वक्त एक अदद हिट के लिए तरह रहे हैं. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं एक्टर को उम्मीद है कि 2024 उनके लिए लकी साबित होगा. बता  दें कि अगले साल अक्षय कुमार की पहली रिलीज फिल्म अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ होगी जो अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे और उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म में लार्जर दैन लाइफ एक्शन सीक्वेंस भी होंगे. इसके बाद अक्षय रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक कैमियो में दिखाई देंगे, जहां वह वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे जो जैकी श्रॉफ के किरदार के खिलाफ अपने मिशन में अजय देवगन की मदद करेंगे. उनके पास वीर पहाड़िया के साथ स्काई फोर्स भी है.

ये भी पढ़ें- ओरी ने बताया आखिर बॉलीवुड सितारों की पार्टी में क्‍या होता है?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़