Video: एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान अनंत-सलमान की मस्ती देख नहीं होगा आखों पर यकीन

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच सलमान खान और अनंत अंबानी का एक फनी वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2024, 08:43 PM IST
    • सलमान खान को गोद में उठाकर नाचे अनंत अंबानी
    • एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान वीडियो हुआ वायरल
Video: एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान अनंत-सलमान की मस्ती देख नहीं होगा आखों पर यकीन

नई दिल्ली: Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पहले दिन से ज्यादा मस्ती इवेंट के आखिरी दिन पर हुई. अब अंबानी की पार्टी से सलमान खान का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दूल्हे राजा अनंत अंबानी और बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान को गोद में उठाकर नाचे अनंत अंबानी

इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉलीवुड स्टार एकॉन के गानों पर अंबानी परिवार सहित सलमान खान भी जमकर डांस कर रहे हैं. इस बीच अनंत अंबनी सलमान खान को अपने गोद में उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन इसमें वह फेल हो जाते हैं. फिर इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड शेरा वहां आते हैं और भाईजान को बड़े आराम से अपनी गोद में उठा लेते हैं. वहीं अनंत सलमान को पीछे से पकड़ कर भांगड़ा करने लगते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एकॉन की परफॉरमेंस हुई जमकर मस्ती 

ये देखते ही एकॉन काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और ढोल के बीट पर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को अनंत और सलमान की ये क्यूट बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है. वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं 

अंबानी पार्टी में शामिल हुए ये मेहमान 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में खान स्टार्स के अलावा भी कई सितारे शामिल हुए. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं. इनके अलावा मेटा के चेयरमैन मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी इवेंट में शामिल हुईं. वहीं, क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर भी परिवार के साथ पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala अब मराठी सिनेमा में करेंगे शुरुआत, मिलाया जोफिल एंटरप्राइज से हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़