अनन्या पांडे के बाद कजिन Ahaan Pandey रखेंगे एक्टिंग की दुनिया में कदम, जानें कौन करेगा फिल्म का निर्देशन?

Ahaan Panday in Yash Raj Films: बॉलीवुड में यश राज फिल्म्स के जरिए एक और स्टारकिड डेब्यू करने वाला है. बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे के कजिन भाई अहान पांडे मोहित सूरी की फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में शिरकत कर सकता है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 7, 2024, 02:34 PM IST
    • यश राज फिल्म्स में एक और स्टारकिड की होगी एंट्री
    • अनन्या पांडे से है एक्टर का फैमिली कनेक्शन
अनन्या पांडे के बाद कजिन Ahaan Pandey रखेंगे एक्टिंग की दुनिया में कदम, जानें कौन करेगा फिल्म का निर्देशन?

नई दिल्ली: Ahaan Panday in Yash Raj Films: बॉलीवुड इन दिनों स्टार किड के डेब्यू का ट्रेंड चल रहा है. कई सुपरस्टार के बच्चे अपनी किस्मत आजमाने एक्टिंग की दुनिया में शिरकत कर रहे हैं. हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चिज से कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया था. अब इसी कड़ी में यश राज फिल्म्स में एक और स्टारकिड के एंट्री होने की खबर सामने आई है.

यशराज फिल्म्स से जुड़ा ये नया किरदार 

सूत्रों के हवाला से खबर सामने आ रही है कि अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे फिल्मी पर्दे पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पांच साल पहले वाईआरएफ टैलेंट के रूप में आदित्य चोपड़ा ने चुना था. यशराज फिल्म्स  बैनर से कई कलाकार निकले हैं जो आज सक्सेस की शिखर पर हैं. इन सितारों की लिस्ट में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का नाम शामिल है. साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात से रणवीर-अनुष्का ने फिल्मों में डेब्यू किया था. अब यशराज फिल्म अहान पांडे के चेहरे को लाने जा रहा है.

पांच साल पहले ही वाईआरएफ ने एक्टर को कर लिया था पसंद 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, अहान पांडे को यश राज फिल्म्स ने एक खास रोल के लिए पसंद किया है. कहा जा रहा है की अहान को मोहित सूरी की फिल्म के लिए कास्ट किया गया है. अहान को एक रोमांटिक हीरो के तौर पर फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग,कहानी और टाइटल को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. 

नए युवा की तलाश में थे मोहित सूरी 

सूत्र ने आगे भी बताया कि डायरेक्टर मोहित सूरी को अहान से मिलवाया गया था ताकि वो इस बात का अनुमान लगा सकें कि क्या वह उनकी फिल्म को हेडलाइन देने और रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता हैं. सूत्र ने कहा, "अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और उन्हें अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से प्रभावित किया! मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद एक्साइटेड हैं!" बता दें की डायरेक्टर और यश राज फिल्म्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- John Abraham New Film: नए मिशन पर निकले जॉन अब्राहम, एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का फर्स्ट लुक रिवील

 

ट्रेंडिंग न्यूज़