Video: मेंटल हेल्थ को लेकर ट्रोल हुईं Ankita Lokhande, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Ankita Lokhande trolled: टीवी सीरियल और कई बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अंकिता लोखंडे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. अंकिता के वायरल वीडियो में ट्रोलर्स ने उनकी मेन्टल हेल्थ पर सवाल उठा दिए जिसका अब उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 12, 2024, 01:30 PM IST
    • अंकिता लोखंडे के डांस का बना था मजाक
    • अंकिता लोखंडे ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Video: मेंटल हेल्थ को लेकर ट्रोल हुईं Ankita Lokhande, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: Ankita Lokhande trolled: टीवी से करियर की शुरआत करने वाली अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अकसर अपने पति विक्की के साथ सोशल मीडिया पर फनी और डांस की वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. कपल सलमान खान के शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आया था. शो में रहते हुए कई बार एक्ट्रेस को उनके बर्ताव की वजह से भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं मांगा इस बार एक्ट्रेस ट्रोलर्स को मुंह-तोड़ जवाब दिया है.

अंकिता के मेंटल हेल्थ पर उठे सवाल 

कुछ समय पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनके मेंटल हेल्थ को लेकर सवाल खड़ा कर दिया था. वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता लोखंडे कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही है जहां एक्ट्रेस अचानक डांस शुरू कर देती है, जो काफी मस्ती से भरा था. हालांकि ट्रोल्स ने अंकिता के ऐसे अंदाज को देखकर उन्हें ट्रोल कर दिया. इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मेंटल हेल्थ सही नहीं लग रही हैं और इसलिए वह ऐसा डांस कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को जवाब

अपने फैंस के सपोर्ट से खुश हुईं अंकिता ने वही वीडियो को दोबारा पोस्ट किया और लिखा कि उन्हें डांस करना पसंद है और उन्हें अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना पसंद है. उन्होंने अपने फैन को उनका सपोर्ट करने और उनके लिए खड़े होने के लिए धन्यवाद भी कहा. रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने स्वीकार किया था कि वह अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल करने में फेल रहीं. उन्होंने कहा कि वह सभी ट्रोलिंग से थक चुकी हैं. अंकिता ने बताया कि बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद, वह और विक्की दोनों रियलिटी शो में एक-दूसरे के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए कई बार एक-दूसरे से माफी मांग चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival 2024: विवादों में आया फिल्म फेस्टिवल, वर्कर्स ने शुरू की हड़ताल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़