Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा का घर तोड़ने के लिए मालती देवी रचेगी साजिश, बरखा को बनाएगी मोहरा

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. मालती देवी अनुपमा को तबाह करने के लिए छोटी अनु को मोहरा बनाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2023, 05:27 PM IST
  • अनुज और अनुपमा पर हमला करेगी मालती देवी
  • छोटी अनु को मोहरा बनाकर अनुपमा को करेगी बर्बाद
Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा का घर तोड़ने के लिए मालती देवी रचेगी साजिश, बरखा को बनाएगी मोहरा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप नंबर पर बना हुआ है. अनुपमा में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि दोनों परिवार जंग का मैदान बन जाते हैं. अनुपमा जल्द ही डिंपी को थप्पड़ मारती है. 

डिंपी अनुपमा के साथ करेगी बदतमीजी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा और अंकुश का ड्रामा रुकता ही नहीं है. वह रोमिल की वजह से लड़ते रहंगे. वहीं अनुपमा साफ-साफ बोलती है कि जो भी बा और बापूजी का अपमान करेगा वह उन्हें नहीं छोड़ेंगी. लेकिन डिंपी को अपनी गलतियों का एहसास नहीं है. वह अनुपमा से कहती है कि उसे संपत्ति में अपना हिस्सा चाहिए.  

शो में आएगा ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि समर और डिंपी दोनों को अलग कर दिया है. मालती देवी अपना पहला युद्ध जीत जाती है. वह शाह परिवार को तोड़ने में कामयाब हो जाती है. वहीं अब मालती देवी का निशाना कपाड़िया परिवार होता है. मालती देवी  कपाड़िया परिवार को तोड़ने के लिए छोटी अनु को निशाना बनाएगी. 

डिंपी करेगी अनुपमा को परेशान 
मालती देवी छोटी अनु को अपना अगला मोहरा बनाने के लिए तैयार है. इसके अलावा मालती देवी बरखा का इस्तेमाल करेगी. बरखा अपने लालच की वजह से वह मालती देवी का साथ दे सकती है. देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा मालती देवी के खिलाफ अपने परिवार की रक्षा कैसे करेगी. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जानें महाठग सुकेश संग कैसे शुरू हुई थी जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़