Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान, बेटे समर की होगी मौत

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गुरु मां अनुपमा को गुरुकुल से बाहर फेंक देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 02:10 PM IST
  • अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान
  • गुरु मां ने अनुपमा को गुरुकुल से फेंका बाहर
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान, बेटे समर की होगी मौत

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा शो में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिला रहा है.  अनुपमा गुरुकुल जाकर मालती देवी से माफी मांगने की कोशिश करेगी, लेकिन गुरु मां का गुस्सा कम नहीं होता है. गुरु मां अनुपमा को सजा देगी और अनुपमा सजा को पूरा करेगी, लेकिन अनुपमा की जिंदगी में कुछ ऐसा होगा जिससे अनुपमा की दुनिया बिखर जाएगी. 

समर की मौत 
अनुपमा में आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. शो में कुछ ऐसा होगा जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा. शो में समर की मौत हो जाएगी. अनुपमा के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा शाह हाउस में होती है जहां वह काफी परेशान रहती है. वह बार-बार पूछती है कि मेरा समर कहां है, मेरा समर कहां लेकिन कोई जवाब नहीं देता है तभी तोषू बोलता है कि मम्मी समर नहीं रहा. 

टूट जाएगी अनुपमा की जिंदगी 
शो में अभी तक ये नहीं दिखाया गया है कि और न ही समझ आ रहा है कि समर की मौत कैसे हुई है. लेकिन ये शो का बहुत बड़ा ट्विस्ट है. जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं. अनुपमा की समस्याएं खत्म नहीं हुई थी कि वह गुरु मां से माफी मांग रही थी, लेकिन ऐसे में अब समर की मौत से एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी बिखर जाएगी. लेकिन अभी इसबारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है शायद समर की मौत न हुई है कुछ और ट्विस्ट हो. 

गुरुकुल से बार फेंक देगी गुरु मां 
गुरु मां अनुपमा को फिल्मी गाने पर डांस करने की सजा देगी, गुरु मां उसे तब तक नचाएगी जब तक वो चक्कर खाकर न गिरे,  गुरु मां बोलती है कि तुम्हें माफी चाहिए तो अपना परिवार छोड़ना होगा. तुम उनकी एक तस्वीर भी अपने पास नहीं रख सकती है. सिर्फ एकेडमी में रहना होगा. इसके बाद गुरु मां अनुपमा को घसीटते हुए गुरुकुल से बाहर फेंक देगी. 

इसे भी पढ़ें:  सुंबुल तौकीर के कारण लगेगा टीना दत्ता के शो पर ताला? दमदार अंदाज में करेंगी एंट्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़