Anupama upcoming twist: गुरुमां करेंगी बड़ा ऐलान, अनुपमा की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. गुरु मां करेंगी बड़ा ऐलान

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 05:58 PM IST
  • अनुपमा शो में होगा नया हंगामा
  • अनुपमा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट
Anupama upcoming twist: गुरुमां करेंगी बड़ा ऐलान, अनुपमा की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों समर और डिंपी की शादी की रस्में निभाई जा रही है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि डिंपल की असली मां उसका कन्यादान करती है. इसके बाद शाह परिवार में अनुपमा की गुरु मां की एंट्री भी होती है. 

गुरुमां के आने के बाद खुश होगी अनुपमा 
अनुज गुरु मां के पैर में कील लगने से बचा लेता है. इसके लिए अनुपमा अनुज को थैंक्यू कहेगी. गुरुमा उसे खुश रहने का आशीर्वाद देंगी. अनुपमा इसके बाद खुशी से गुरुमां और नकुल को सभी से मिलवाएगी.  अनुज फिसल जाता है तभी माया और अनुपमा मदद के लिए दौड़ती है लेकिन अनुज बोलेगा कि वह ठीक है बस फिलस गया था. वह अनुपमा को गुरु मां के पास जाने के लिए कहेगा. 

गुरु मां ने दिया गिफ्ट 
अनुपमा समर और डिंपी को गुरु मां का आसीर्वाद लेने के लिए कहती है. गुरु मां उन्हें आशीर्वाद देती हैं. वह अपने हाथों से कढ़ाई किया हुआ कपड़ा गिफ्ट में देती है. अनुपमा खुशी से बताती है कि गुरुमा ने खुद इसे कढ़ाई की थी. इसके बाद वनराज गुरुमा को धन्यवाद कहेगा. 

लीला ने गुरु मां को चिढ़ाया 
लीला बा अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है. वह फिर से उल्टा-सीधा बोलती हुई नजर आएंगी. इतना ही वह गुरुमां को चिढ़ाने की कोशिश करेगी. अनुपमा आपसे मिलने के बाद अब डांस ही करती है घर भी समय से नहीं आती है. गुरुमां बोलती है कि साधना के लिए समय देना जरूरी है. 

इसे भी पढ़ें:   साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी 'बैजू बावरा', संजय लीला भंसाली ने फिल्म को लेकर किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़