Anupamaa Spoiler: मालती देवी ने किया बा- बाबू जी का अपमान, अनुज ने उठाया बढ़ा कदम

Anupamaa Spoiler: अनुपमा में आए दिन दर्शकों को खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में मालती देवी के सामने अनुज अपना रौद्र रूप दिखाने वाला है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2023, 03:33 PM IST
  • अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट
  • मालती देवी करेगी हद पार
Anupamaa Spoiler: मालती देवी ने किया बा- बाबू जी का अपमान, अनुज ने उठाया बढ़ा कदम

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में शाह हाउस धीरे-धीरे खाली हो गया है. तोषू-किंजल अमेरिका जा चुके हैं. वहीं वनराज भी खुद को ठीक करने के लिए मेडिटेशन सेंटर में शिफ्ट हो गया. इन सबके बीच, अनुपमा कपाड़िया हाउस देखेगी. वहीं अनुपमा और अनुज का रोमांस भी देखने को मिल रहा है.

बा-बाबू जी को बेइज्जत करेगी मालती देवी

अनुज-अनुपमा की बढ़ती नजदीकियां मालती देवी को रास नहीं आएंगी. वह सारी भड़ास बा बापू जी पर निकालेगी. सुबह-सुबह वह डाइनिंग टेबल पर बा-बापूजी को बेइज्जत करेगी. आप देखेंगे कि जब बा-बापूजी नाश्ता करने वक्त कहते हैं कि जगह बदली इसलिए बार-बार नींद खुल रही थी. तभी मालती देवी कहती हैं कि आपको तो शोर में सोने की आदत होगी. 

अनुज बोलती करेगा बंद

अनुपमा आंख दिखाकर बरखा को शांत करवा देती है. वह बा-बापूजी को डाइनिंग टेबल के पास लेकर जाएगी. जब बापूजी जैसे ही बैठते हैं तब गुरु मां उन्हें रोक देती है, और कहती है ये अनुज की जगह है. तभी अनुज आकर मालती देवी को बाते सुना देता है. वह कहता है कि सॉरी बापूजी शायद मालती देवी जी को पता नहीं है कि इज्जत कुर्सी की नहीं, कुर्सी पर बैठने वाले की होती. आप यहीं बैठिए. आप इस घर के बड़े हैं.

पाखी करेगी हद पार

अनुज का प्यार देख बा और बापूजी इमोशनल हो जाते हैं. वहीं मालती देवी के बाद पाखी बदतमीजी करती है. वह अनुपमा के साथ-साथ बा और बापूजी की इंसल्ट करेगी. ऐसे में अनुज, पाखी को सबक सिखाएगा. इधर डाइनिंग टेबल पर बहस होगी। उधर शाह हाउस में खूब सारा ड्रामा होगा.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़