Anupamaa Spoiler: मालती देवी का डटकर सामना करेगी अनुपमा, वनराज को धोखा देगी काव्या

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में समर के हंगामे के बाद पारितोष परिवार का अच्छा बेटा बनकर जिम्मेदारियां उठाने का फैसला करता दिखाई देगा. वहीं काव्या के बेबी शॉवर में होगा बड़ा धमाका.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 27, 2023, 02:19 PM IST
  • अनुपमा मालती देवी को देगी करारा जवाब
  • काव्या का खुलने वाला है बड़ा राज
Anupamaa Spoiler: मालती देवी का डटकर सामना करेगी अनुपमा, वनराज को धोखा देगी काव्या

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके बच्चों का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना पहला मोहरा समर को बना लिया है. वहीं अनुपमा ने ठान लिया है कि वह गुरु मां को सबक सिखाकर रहेगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की पारितोष अब शाह परिवार का अच्छा बेटा बनेगा.

जिम्मेदारी संभालेगा पारितोष

समर को अपने किए पर पछतावा होगा. वहीं डिंपल उसे समझाएगी कि वह मालती देवी के साथ काम जरूर करेंगे, लेकिन साथ परिवार के ही रहेंगे. वहीं पारितोष खुद को सुधारने का फैसला करता है और कहेगा कि जब अच्छा बेटा समर गलत रास्ते पर आ सकता है, तो मैं भी सही रास्ते पक्यं नहीं. मैं अपनी मम्मी की मदद करूंगा. तोषू की यह बात सुनकर किंजल गले से लगा लेती है.

तेवर दिखाएगी अनुपमा

शो में आप देखेंगे कि अनुपमा को अपने बच्चों से जुड़े बुरे बुरे सपने आते हैं. वहीं दूसरी ओर मालती देवी को भी बच्चे के रोने की आवाजें सुनाई देती हैं, जिससे वह सहम जाती हैं. इन सबके बीच अनुपमा एक बार फिर से गुरु मां से माफी मांगने के बारे में सचती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

हालांकि वह उसे अपने मां होने का तेवर भी दिखाएगी. अनुपमा गुरु मां से कहती है कि एक मां आपके सामने कभी नहीं झुकेगी, लेकिन एक शिष्या अपनी गलती के लिए आपसे हमेशा माफी मांगती रहेगी. 

काव्या का झूठ आएगा सामने

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है.  शो में देखने को मिलेगा कि परिवार का हर एक सदस्य काव्या के बेबी शावर की खुशी से मनाएगा. वहीं काव्या खुद से कहेगी कि मैं सबसे और झूठ नहीं बोल सकती, मुझे परिवार को सच बताना ही होगा. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि काव्या ने प्रेग्नेंसी से जुड़ा झूठ बोला है. उसके सच बताने के बाद न केवल शाह हाउस, बल्कि कपाड़िया हाउस में भी तूफान आ जाएगा.

इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़