Anupamaa Upcoming Twist: तोषू तो सलाखों के पीछे पहुंचाएगी अनुपमा, रो-रोकर किंजल का होगा बुरा हाल

Anupamaa 28th March Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा पुलिस के सामने सबूत पेश करके तोषू को सलाखों के पीछे पहुंचा देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 08:51 PM IST
    • 'अनुपमा' की कहानी में आएगा ट्वीस्ट
    • तोषू को पहुंचाएगी सलाखों के पीछे
Anupamaa Upcoming Twist: तोषू तो सलाखों के पीछे पहुंचाएगी अनुपमा, रो-रोकर किंजल का होगा बुरा हाल

Anupamaa 28th March Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब 28 मार्च के एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा, तोषू को अपने बांधकर घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाएगी. वह अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाता रहेगा, लेकिन अनुपमा अपने फैसले पर डटी रहेगी और पुलिस के सामने तोषू के खिलाफ सारे सबूत दिखाकर उसे जेल में बंद करवाएगी. साथ ही वह किंजल और परी की सुरक्षा के लिए गुंडों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवा देगी.

फूट-फूटकर रोएगी किंजल

तोषू अपनी मां अनुपमा को खूब बुरा-भला सुनाएगा. दूसरी ओर डिंपल और काव्या के सामने किंजल फूट-फूटकर रोएगी और कहेगी कि जिस शख्स के लिए मैंने अपना घर-परिवार और यहां तक कि देश भी छोड़ दिया वही आज मुझे छोड़कर चला गया. किंजल कहेगी कि आज पता चला कि एक औरत की जिंदगी पति के साथ ही जुड़ी होती है. ऐसे में काव्या और डिंपल उसे संभालने की कोशिश करेंगी. 

परि को समझाएगा अनुज

उधर, इस पूरे हंगामे से अनजान परि अपने भाई-बहनों के साथ मिलकर खाने का लुत्फ उठा रही होगा, लेकिन तभी परी की दोस्त आकर उसे तोषू के बारे में बता देगी. इस बात से परी का दिल टूट जाएगा. अनुज उसकी हालत देख नहीं पाएगा. वह परी के पास जाएगा और उसे समझाएगा कि किसी की भी बातों पर यकीन नहीं करना चाहिए. अनुज बच्चों से बात करते वहां से बाहर चला जाएगा. यहां उसकी मुलाकात किंजल से होगी.

किंजल को होगी अनुपमा की चिंता

किंजल, अनुज से कहेगी कि उसे तोषू से ज्यादा मम्मी की चिंता हो रही है. पता नहीं कैसे वो सब संभाल रही होंगी. वह कहेगी कि तोषू उनका बड़ा बेटा है और वह उसी से सबसे ज्यादा प्यार भी करती हैं. किंजल की बातों से अनुज सोच में पड़ जाएगा. इसके बाद अनुज, श्रुति के साथ कपाड़िया हाउस के लिए निकलने लगेगा. इसी दौरान उसे अनुपमा की चिंता होगा. वह तुरंत मिस्टर जावेरी को कॉल करके मीटिंग फिक्स करेगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मांग में सिंदूर भरने जाएगा ईशान, मामा की धमकियों से सहम जाएगी अन्वी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़