Anupamaa Spoiler: अनुपमा के पैरों में गिरेगी माया, मौत को गले लगाकर खुद को देगी सजा

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि माया को अपनी गलती का एहसास होने वाला है. माया अनुपमा से माफी मांगेगी. वहीं आप देखेंगे की शो से माया का किरदार गायब होने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 5, 2023, 02:26 PM IST
  • अनुपमा शो में आया ट्विस्ट

    माया की शो से हुई छुट्टी
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के पैरों में गिरेगी माया, मौत को गले लगाकर खुद को देगी सजा

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में माया का किरदार गायब होने वाला है. जिसके बाद अनुपमा के अमेरिका जाने वाले प्लान पर खतरा मंडरा रहा हैं. बीते दिन आपने देखा कि अनुपमा, छोटी अनु से वादा करती है कि उसे जब भी अपनी मां की जरूरत होगी, वह उसके पास होगी. वहीं दूसरी ओर बरखा तंज कसती नजर आएगी की लगता है कि छोटी की किस्मत में मां का प्यार है ही नहीं.

अनुपमा से माफी मांगेगा अनुज

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा गार्डन में साथ बैठकर बात करने वाले हैं. अनुज अनुपमा से अपनी हर गलती की माफी मांगेगा, साथ ही माया की जिम्मेदारी मुझे लेनी ही नहीं चाहिए थी की बात भी करेगा. हालांकि अनुपमा उसे समझाएगी कि वह छोटी अनु की मां है और उसे माया नहीं बल्कि मां की नजर से देखो. अनुज अनुपमा से कहेगा कि उसे जब भी याद आएगी, वह उससे मिलने अमेरिका आएगा.

अनुपमा से माया ने मांगी माफी

माया अनुपमा को ढूंढते-ढूंढते सड़क पर निकल पड़ती है. अनुज के कहे मुताबिक, वह गार्डन के पास आती है और अनुपमा से पैरों पर गिरकर माफी मांगती है. माया अनुपमा के पैरों में गिरकर कहती है कि मैंने गलती नहीं पाप किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

छोटी का इस्तेमाल कर अनुज का बसाबसाया घर बर्बाद कर दिया है. हालांकि अनुपमा उसे समझाने की काफी कोशिश करती है.

मौत को गले लगाएगी माया

माफी मांगने के दौरान माया को खांसी आती है.  ऐसे में अनुपमा उसके लिए पानी लेने जाती है. लेकिन तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक आता है. माया अनुपमा को बचाने के चक्कर में उसे तो धक्का मार देती है, लेकिन खुद ट्रक से टकरा जाती है. माया के साथ हुए हादसे को देख अनुपमा और अनुज को होश उड़ जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा एक बार फिर अपना सपना छोड़कर अनुज के पास वापस आ जाती है.

इसे भी पढ़ें: 68 साल की उम्र में भी कहर ढा रही हैं Rekha, एक्ट्रेस का रॉयल लुक देखकर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़