Anupamaa Spoiler: डिंपल के बहकावे में आकर तोषू को बेईज्जत करेगा समर, अनुपमा के साथ दर्द बांटेगी बरखा

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल अनुपमा के साथ बुरा बर्ताव करेगा. वहीं डिंपल और समर शाह परिवार में नया बखेड़ा खड़ा करेंगे. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 7, 2023, 02:52 PM IST
  • शाह परिवार में हुआ तमाशा
  • कपाड़िया परिवार को बिखरने से बचाएगी अनुपमा
Anupamaa Spoiler: डिंपल के बहकावे में आकर तोषू को बेईज्जत करेगा समर, अनुपमा के साथ दर्द बांटेगी बरखा

नई दिल्ली:Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह काव्या को अपना फैसला बता देता है कि वह इस बच्चे को नहीं कभी अपना नाम नहीं देगा. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा एक बुरा सपना देखती है. जब की मालती देवी की वजह से शाह हाउस में हंगामा होगा.

बरखा-अनुपमा आएंगे साथ

शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा काव्या अपने बच्चे से बात करते हुए कहती है कि उसे पिता का प्यार नहीं मिलेगा. वनराज उसे कभी नहीं अपनाएगा. दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अनुपमा बरखा को तस्ल्ली देती है. बरखा कहती है कि उससे अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है. वहीं अनुपमा बरखा को बोलती है कि भूल जाओ कि रॉमिल अंकुश के बेटा है. वह रॉमिल को समझाने की कोशिश करती है.

तोषू से बुरा बर्ताव करेगा समर

शाह परिवार में भी हंगामा हो रहा है. समर और डिंपल घर में नई कार लाते हैं, जिस वजह से शाह हाउस में सब शॉक्ड हो जाते हैं. तब तोषू कहता है कि मम्मी की दुश्मन से क्यों अहसान ले रहे हो? इस पर समर तोषू को राखी से लिए गए अहसानों को याद दिलाता है. बीच में डिंपल तोषू को जवाब देती है कि घर में एक कार है, जिसमें घर के सभी लोग बैठ जाते हैं. इसी वजह से हमने ये कार खरीदी है. वहीं डिंपल, तोषू पर समर की बरक्कत से जलने का आरोप लगाती है.

समर को वनराज जड़ेगा तमाचा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समर पर वनराज का हाथ उठा देता है. इसके बाद समर गुस्से में बोलता है कि उसे पता था कि आप आज भी अपने फेवरेट बेटे तोषू की तरफ ही रहेंगे.  इस दौरान हर कोई समर को समझाने की कोशिश करता है कि मालती देवी उसे अपनी मां के खिलाफ करने की साजिश कर रही हैं, लेकिन समर किसी की नहीं सुनता है.  दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में ब्रेकफास्ट के दौरान रॉमिल का एटीट्यूड देखने के लिए मिलता है। वह अनुपमा से बद्तमीजी करता है.

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan: लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद करते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़