'अनुपमा' फेम ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 59 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Rituraj Singh Death: टीवी के पॉपुलर एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने से 59 साल की कम उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई सदमे में हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 10:52 AM IST
  • एक्टर ऋतुराज सिंह का हुआ निधन
  • अनुपमा शो में नजर आ रहे थे एक्टर
'अनुपमा' फेम ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 59 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली:Rituraj Singh Death: मनोरंजन जगत से एक बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है. एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण 19 फरवरी की रात को निधन हो गया. एक्टर ने कई टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है.

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज सिंह का निधन कार्डियक अरेसट् के कारण हुआ है.  वह केवल 59 साल के थे. जानकारी के मुताबिक कुछ समय से वह अग्नाशय संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे. उनके अचानक निधन से परिवार वालों के साथ-साथ फैन्स को भी गहरा झटका लगा है. 

अस्पताल में एडमिट थे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज सिंह कुछ समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. 19 फरवरी की रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया. लोगों और करीबियों ने उनके निधन पर शोक जताया है.  इस खबर की पुष्टि की उनके दोस्त अमित बहल ने की है.

इन शोज में आए नजर

ऋतुराज सिंह हाल में ही अनुपमा में नजर आ रहे थे. इससे पहले वह 'अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट', 'अदालत', 'दीया और बाती' जैसे तमाम शोज में दिख चुके थे. वह स्टारप्लस के शो पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़