TRP List Week 24: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहे हैं ये शोज, क्या छिन जाएगी नंबर वन की गद्दी?

TRP List Week 24: टीवी शोज के लिए हर सप्ताह की टीआरपी बहुत अहमियत रखती है. अब 24वें सप्ताह की लिस्ट भी सामने आ गई है. कमाल की बात ये है कि इस बार लिस्ट में कई नए शोज को भी एंट्री में मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 08:20 PM IST
  • टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' का जलवा कायम है
  • शो 'रविवार विद स्टार परिवार' को भी जगह मिली
TRP List Week 24: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहे हैं ये शोज, क्या छिन जाएगी नंबर वन की गद्दी?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स के मेकर्स की धड़कनें बढाते हुए 24वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया) की रिपोर्ट के अनुसार इस सप्ताह भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है. हालांकि, इस सप्ताह टॉप 5 की लिस्ट में कई नए शोज की एंट्री हुई है, वहीं, कई शोज की रेटिंग में क्लैश भी देखने को मिला है.

अनुपमा (Anupamaa)

पिछले कई सप्ताह की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर काबिज है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है ट्रैक भी दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल हो गया है. हर दिन नजर आने वाले इस ट्वीस्ट की वजह से इस सप्ताह शो को 3.0 मिलियन व्यूवरशिप हासिल हुई है.

रविवार विद स्टार परिवार (Ravivaar With Star Parivaar)

स्टार प्लस पर हाल ही में टेलीकास्ट होने वाले इस से आते ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यही कारण है कई हिट शोज को पछाड़ते हुए यह दूसरे पायदान पर आ गया है. इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए कह सकते हैं कि 'अनुपमा' के मेकर्स को अब और कमर कस लेनी चाहिए, क्योंकि उनके सामने एक बड़ा कॉम्पिटिशन खड़ा दिख रहा है. 

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा के लीड रोल वाले इस शो के ट्रैक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यही कारण ही कि इस सप्ताह शो ने टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर कब्जा कर लिया है. लंबे वक्त के बाद अब कई सप्ताह से यह शो भी टॉप 5 की लिस्ट में बना हुआ है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लीप के बाद काफी दमदार अंदाज में लौटा है. इस बार शो में दिखाए जा रहे किरदारों और इसकी कहानी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलने लगा है. हालांकि, पिछली बार की तुलना में इसकी रेटिंग काफी गिर गई है. इस सप्ताह शो को चौथा स्थान मिला है. ऐसे में मेकर्स को अपने ट्रैक को और मजबूत करने की जरूरत है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और आयशा शर्मा के लीड रोल वाला यह शो लंबे वक्त तक दूसरे स्थान पर काबिज रहने के बाद इस सप्ताह 5वें पायदान पर आ गया है. शो को लगातार हो रहे नुकसान की भरपाई मेकर्स को अब जल्द ही अपना ट्रैक बदलकर करनी होगी, क्योंकि अगर इसी तरह 'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी गिरती रही तो वो दिन भी दूर नहीं दिख रहा जब शो टॉप 5 की लिस्ट से ही बाहर हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता का बेड पर दिखा बोल्ड लुक, बाबा निराला के भी उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़