Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को आग से बचाएगा दीपू, अनुज नींद में भी लेगा एक्स पत्नी का नाम

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा आग में फंस जाती है ऐसे में दीपू अनुपमा की मदद करेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 01:39 PM IST
  • अनुज का होगा अनुपमा का एहसास
  • अनुपमा की जान बचाएगा दीपू
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को आग से बचाएगा दीपू, अनुज नींद में भी लेगा एक्स पत्नी का नाम

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की बदौलत सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. अमेरिका में अनुपमा और अनुज होकर भी मिल नहीं पा रहे हैं. वहीं अनुपमा की लाइफ में नए दोस्त दीपू की एंट्री हो गई है. पिछले एपिसोड में देखा था कि किंजल अनुपमा से मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच जाती है.  

अनुपमा से मिलेगी आध्या 
अनुज अपने ऑफिस में बैठकर अनुपमा के बारे में सोच रहा होता है. तभी श्रुति वहां पर कॉफी लेकर आती है लेकिन अनुज का ध्यान नहीं जाता है. अनुज श्रुति से जोशीबेन की फोटो दिखाने के लिए बोलता है. श्रुति पहले तो चिड़ जाती है लेकिन जैसे ही फोटो दिखाने वाली होती तभी वहां एक इम्प्लॉय आ जाता है. वहीं आध्या अनुपमा से मिलने के लिए रेस्टोरेंट जाती है आध्या अनुपमा को सुना देती है कि वह यहां पर क्यों है. इंडिया में अच्छा खासा कमा रही थी. 

रेस्टोरेंट में लगेगी आग 
अनुपमा के रेस्टोरोंट में आग लग जाती है. अनुपमा सबकों बाहर निकलने के लिए बोलती है. लेकिन अनुपमा आग में फंस जाती है तभी वहां पर दीपू आ जाता है वह अनुपमा की जान बचाता है. इन घटना के दौरान अनुज को सपने में एहसास होता है कि अनुपमा किसी खतरे में है. वह नीद में तड़प रहा होता है. ऐसे में आध्या और श्रुति परेशान हो जाते हैं कि वह नींद में भी अनुपमा का नाम लेता है. 

दीपू के घर जाएगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को दीपू अपने घर ले जाता है. घर पर दीपू की मां उसका पूरा ध्यान रखती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा दीपू के घर रहेगी वहीं अनुज की ये हालत देख आध्या और श्रुति डर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़