Anupamaa Upcoming Twist: वनराज के खिलाफ जाकर टीटू से शादी करेगी डिंपी, श्रुति की हरकतों से परेशान होगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ डिंपी ने वनराज के सामने टीटू से शादी करने की बात कही हैं वहीं दूसरी तरफ श्रुति ने अनुपमा को शादी की सारी जिम्मेदारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2024, 02:09 PM IST
  • टीटू से दूसरी शादी करेगी डिंपी
  • श्रुति ने दी अनुपमा को ये जिम्मेदारी
Anupamaa Upcoming Twist: वनराज के खिलाफ जाकर टीटू से शादी करेगी डिंपी, श्रुति की हरकतों से परेशान होगा अनुज

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुज और श्रुति की शादी की तैयारियां शुरू होंगी तो वहीं डिंपी ने वनराज से बगावत शुरू कर दी है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अपनी संगीत फंक्शन के लिए अनुपमा को केटरिंग देगी. श्रुति मेन्यू के लिए यशदीप से बात करेगी. यशदीप अनुपमा को मेन्यू के बारे में बताएगा. जब अनुज को श्रुति की इन हरकतों के बारे में पता चलेगा तो वह और ज्यादा परेशान हो जाएगा. वहीं श्रुति को लगता है कि वेडिंग फंक्शन को देखने से अनुपमा मूव ऑन कर पाएगी. 

डिंपल की लाइफ में आएगा ट्विस्ट 
अनुपमा यशदीप से बोलेगी कि हमेशा उसके साथ रहें. यशदीप भी अनुपमा का साथ न छोड़ने का वादा करेगा. यशदीप अनुज से अकेले मिलने का फैसला करेगा. वहीं डिंपी को टीटू को लेकर काफी पछतावा होगा. वह टीटू के पास जाना चाती है. टीटू से मिलने पर वह वादा करेगी कि वो और अंश उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. वह एक-दूसरे के गले लग जाएंगे. 

वनराज फिर से तोड़ेगा अनुपमा की हिम्मत 
अनुपमा कॉम्पटीशन के लिए तैयार है. घर के सभी लोग अनुपमा का हौसला बढ़ाते हैं, लेकिन वनराज हमेशा की तरह अनुपमा की हिम्मत तोड़ने की बात करता है. वनराज अनुपमा को डीमोटिवेट करने की कोशिश करेगा. वह बोलेगा कि अनुपमा कुछ नहीं कर पाएगी. 

आध्या होगी परेशान 
दूसरी तरफ आध्या परेशान होगी. जब श्रुति उससे उसकी परेशानी के बारे में पूछेगी तो वह बताएगी कि उसने स्पाइस एंड चटनी को केटरिंग का ऑर्डर क्यों दिया. श्रुति आध्या को बताएगी कि अनुपमा को हम तीनों को एक परिवार की तरह देखना काफी जरूरी है. 

डिंपी लेगी लीगल एक्शन 
डिंपी वनराज से अपनी दूसरी शादी की बात करेगी. वह वनराज को बोलेगी कि वह टीटू से शादी करना चाहती है. वनराज काफी गुस्सा हो जाएगा. वह बोलेगा कि उसे जाना है तो जाए लेकिन अंश कहीं नहीं जाएगा. इस पर डिंपी लीगल एक्शन लेने की धमकी देगी. 

ये भी पढ़ें- हिंदी सिनेमा की वो अदाकारा जिसने ठुकरा दिया था दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, इस पैमाने पर साइन करती थीं फिल्में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़