Anupamaa Upcoming Twist: यशदीप जीत लेगा अनुपमा का दिल, अनुज को होगा एक्स वाइफ पर शक

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज अनपुमा से मिलने जाएगा. अनुपमा मन में सोचकर जाएगी कि वह अनुज को बोलेगी कि आध्या और श्रुति के साथ वह आगे बढ़ जाए, वहीं अनुज अनुपमा को अपनी लाइफ में आने के लिए बोलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2024, 02:42 PM IST
  • अनुपमा खत्म करेगी अनुज संग अपना रिश्ता
  • श्रुति को पता चलेगा अनुज-अनुपमा का सच
Anupamaa Upcoming Twist: यशदीप जीत लेगा अनुपमा का दिल, अनुज को होगा एक्स वाइफ पर शक

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी. दोनों एक दूसरे से बात करेंगे. अनुज से मिलने से पहले अनुपमा यशदीप को बताएगी कि उसे पता है कि अनुज मुलाकात के बाद क्या-क्या सवाल करेंगे. दोनों में क्या बाते होगी लेकिन वह जानती हैं कि उसे क्या जवाब देना है. मुझे कहना है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं. अब वह आध्या और श्रुति के साथ जिंदगी में आगे बढ़े जाएं. मेरी उनके लिए यही दुआ है कि वह अपनी लाइफ में खुश रहें. 

यशदीप जीत लेगा अनुपमा का दिल 
यशदीप बड़े आराम से अनुपमा की बातें सुनेगा.  इसके बाद यशदीप का फोन बजेगा जिसके बाद वह अनुपमा को बताएगा कि कैब आ गई है. आपको जाना चाहिए. अनुपमा हैरान हो जाएगी कि यशदीप ने ध्यान रखते हुए गाड़ी बुक की है. यशदीप कहेगा कि सोचा आपके मुश्किल रास्तों में थोड़ा आसान बना दूं. इधर अनुपमा के मन में कई सवाल हैं. अनुपमा गाड़ी में बैठ जाती है. वहीं अनुज अनुपमा की बातों को याद कर रहा होता है 

अनुपमा पर शक करेगा अनुज 
अनुपमा शायरी वाले अंदाज में बात करेगी तो अनुज फौरन इस चीज को पॉइंट आउट कर जाएगा. वह  बोलता है कि तुम कब से शायरी करने लग गई. अनुज समझ जाएगा कि अनुपमा लव स्टोरी खत्म करने का जिक्र कर रही है. इस पर वह बोलती है कि चलो कैसी भी सही हमारी बात शुरू तो हुई लेकिन एक विनती है अपने शब्दों को खुद ही मंजिल ढूंढने दो. खुद ही अपनी बातचीत में कोई डेस्टिनेशन मत डालो. 

अनुपमा ने बताया क्यों बदला नाम 
अनुपमा को समझ आएगा कि अनुज अपनी बातों को किस तरफ ले जाना चाह रहा है. ऐसे में अनुपमा बोलती है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है क्या बात करें लेकिन बात को करनी होगी तभी क्लोजर मिलेगा. इस पर अनुज बोलेगा कि हमारी तो कहानी पूरी नहीं हुई है अनु तो फिर क्लोजर कहां से होगा. अनुज कपाड़िया पूछेगा कि अनुपमा ने अपना नाम क्यों बदल लिया. इस पर अनु बोलेगी कि नाम के साथ बुरी यादें जुड़ गई थी इसलिए बदल दिया. 

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़