Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति संग शादी को लेकर अनुज ने किया फैसला, अनुपमा बेटे को सिखाएगी सबक

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को पता चल जाता है कि तोषू ने ही चोरी की है. जिसके बाद वह तोषू से मिलती है. वहीं बापूजी अनुपमा का वीडियो देख परेशान हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2024, 04:11 PM IST
  • अनुज करेगा श्रुति संग शादी
  • तोषू को सबक सिखाएगी अनुपमा
Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति संग शादी को लेकर अनुज ने किया फैसला, अनुपमा बेटे को सिखाएगी सबक

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में अनुपमा को असली चोर के बारे में पता चल जाएगा तो वह हैरान हो जाएगी. अनुज, अनुपमा के फोन पर सीसीटीवी फुटेज भेजेगा. अनुपमा बेटे तोषू को चोरी करता देख हैरान हो जाएगी. वह सड़क किनारे बैठकर रोने लगेगी. 

अनुपमा को दिलासा देगा यशदीप 
अनुपमा बेटे का चोरी करता हुआ सीसीटीवी फूटेज देख हैरान हो जाती है. वह सड़क किनारे बैठकर रोने लगेगी. यशदीप अनुपमा को देख लेगा. वह दौड़ता-भागता हुआ अनुपमा के पास जाएगा. अनुपमा यशदीपको सीसीटीवी फुटेज दिखाएगी. यशदीप तोषू के बारे में बुरा-भाल नहीं बोलेगा. वह अनुपमा को दिलाशा देने की कोशिश करेगा वह बोलेगा कि उसकी कोई मजबूरी रही होगी. अनुपमा यशदीप को तोषू की मजबूरी के बारे में बताएगी. 

तोषी मांगेगा माफी 
अनुपमा, वनराज और बा के सामने तोषू के खिलाफ सबूत देगी. तोषू डर जाएगा और अनुपमा से माफी मांगने के लिए उसके पास जाएगा. इससे पहले तोषू कुछ बोले, अनुपमा उसे तमाचा मार देगी. वनराज हैरान हो जाएगा. वह अनुपमा को रोकने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा किसी की नहीं सुनेगी. वह तोषू का कॉलर पकड़ लेगी. 

बापूजी देखेंगे अनुपमा का वीडियो 
अनुपमा तोषू को पुलिस स्टेशन जाने के लिए बोलेगी. वहीं इंडिया में अनुपमा के जेल जाने की खबर फैल जाएगी. पाखी, शाह हाउस में जाकर काव्या और डिंपी को अनुपमा का वीडियो दिखाएगी. बापूजी अनुपमा के लिए परेशान हो जाएंगे. अनुज भी अपनी बेटी आध्या और श्रुति को इस घटना के बारे में बताएंगे. 

अनुज लेगा फैसला 
अनुज  की बात सुनने के बाद आध्या बोलेगी कि मम्मी ऐसा नहीं कर सकती है. अनुज हैरान हो जाएगा वह आध्या और श्रुति को बताएगा कि असली चोर मिल गया है. दोनों खुश हो जाएंगे. तभी अनुज के फोन पर डॉक्टर का मैसेज आएगा. डॉक्टर श्रुति को अमेरिका ले जाने की परमिशन दे देगा. यह खबर सुनते ही आध्या पैकिंग करने की तैयारी करने लग जाती है. इसके बाद अनुज बोलेगा कि तुम्हारे माता-पिता हमारी शादी देखना चाहते थे, हम उसी दिन शादी करेंगे जिस दिन वो हमारी शादी करवाना चाहते थे. यह बात सुन आध्या खुश हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: किस बात पर हाथ जोड़-जोड़कर हिन्दू समाज से माफी मांग रहे हैं एल्विश यादव? बोले- 'हजार मुनव्वर फारूकी कुर्बान'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़