Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति करेगी अनुज से तीखे सवाल, तोषू अनुपमा के लिए उठाएगा कदम

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुज से सवाल करेगी. वहीं तोषू अनुज से मिलने के लिए जाएगा. दूसरी तरफ वनराज और टीटू एक साथ काम करेंगे. आने वाले एपिसोड में भयंकर ड्रामा देखने को मिलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 01:02 PM IST
  • टीटू और वनराज साथ में करेंगे काम
  • अनुज से मिलने के लिए जाएगा टीटू
Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति करेगी अनुज से तीखे सवाल, तोषू अनुपमा के लिए उठाएगा कदम

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों भयंकर ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुज अनपुमा को फिर से पाना चाहता है लेकिन बेटी आध्या की वजह से वह आगे नहीं बढ़ पा रहा है. वहीं अनुपमा भी अनुज को उतना ही प्यार करती है लेकिन आध्या की नफरत की वजह से वह अनुज से दूर हो रही है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और श्रुति बात करेंगे. श्रुति अनुज से अनुपमा के बारे में कई सवाल करेगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड के ट्विस्ट और टर्न्स. 

श्रुति ने अनुज से किए सवाल 
श्रुति अनुज से पूछेगी कि क्या आध्या अपनी मां को एक बार फिर अपना ले तो क्या तुम वापस अनुपमा के पास चले जाओगे? श्रुति अनुज से ऐसे ही कई तीखे सवाल करेगी. अनुज कुछ सवालों का जवाब नहीं देगा. लेकिन वह श्रुति को सीधा बोलेगा कि वह अनुपमा से प्यार करता था और करता रहेगा. वह बोलता है कि उसका दिल अनुपमा के पास जाना चाहता है लेकिन दिमाग बेटी के बारे में सोचता है. 

अनुज से मिलेगा तोषू 
तोषू को मां का सारा सच पता चल चुका है ऐसे में वह अनुज से मिलने के लिए जाएगा. वह अनुज से बोलेगा कि मां अब पहले वाली अनुपमा नहीं है वह बदल चुकी हैं आप मम्मी को भूल जाइए. इसके बाद तोषू बोलेगा कि मां वैसे भी अपने बॉस के काफी नजदीक है इससे पहले तोषू अपना वाक्य पूरा करता अनुज उसे डांटकर चुप करा देगा. 

टीटू और वनराज करेंगे साथ में काम 
वनराज को बॉस से पता चलेगा कि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए ब्रांड एंबेसडर के लिए सेलेब्रिटी को हायर किया है. तभी तपिश यानी टीटू की एंट्री होगी. बॉस वनराज को बताएंगे कि तपिश का नाम उनकी बेटी ने बताया था अब से वह इस प्रोजेक्ट के ब्रांड एंबेसडर होंगे. वनराज और टीटू अब साथ में काम करेंगे. यह सोचकर वनराज मन ही मन काफी गुस्सा हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन रचाने जा रहे हैं शादी? सूट-बूट पहन शेयर किए पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़