Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने श्रुति से किया अनुज को छोड़ने का वादा, पाखी-टीटू के बीच में आएगी पाखी

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा श्रुति से वादा करेगी कि वह अनुज की लाइफ में नहीं आएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 04:19 PM IST
  • अनुपमा से श्रुति से किया वादा
  • पाखी को होगी डिंपी से जलन
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने श्रुति से किया अनुज को छोड़ने का वादा, पाखी-टीटू के बीच में आएगी पाखी

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में एक साथ कई भयंकर ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुपमा से बात करने के लिए रेस्त्रां जाएगी. श्रुति अनुपमा से जानने की कोशिश करेगी कि आखिर वह ऐसा क्या करती थी जिससे अनुज उससे इतना प्यार करता है. 

श्रुति से करेगी वादा 
अनुपमा श्रुति से बोलेगी कि मैं अनुज का कल थी और आप उसका आज हो. श्रुति अनुपमा से बार-बार पूछती है कि आखिर वह ऐसा क्या करती थी जिससे अनुज उसे इतना प्यार करता है. श्रुति को इस तरह परेशान देख अनुपमा उसे समझाती है और उससे वादा करेगी कि जो भी हो जाए वह अपना फैसला नहीं बदलेगी. अनुपमा ने अनुज के जीवन में न जाने का फैसला लिया है, लेकिन वहीं अनुज के मन में कुछ और ही चल रहा है.  

डिंपी और टीटू के बीच आई पाखी 
शाह हाउस में बा-बापूजी डिंपी से शादी को लेकर उसकी मर्जी के बारे में बात पूछेंगे तो वह डिंपी बताएगी कि उसे टीटू पसंद है. यह बात सुनकर पाखी गुस्सा हो जाएगी. वह लड़ने लगेगी. क्योंकि पाखी टीटू को पसंद करने लगी है. पाखी डिंपी को धमकाएगी कि वह उसे रास्ते में न आए. 

किंजल के सवाल का नहीं देगी अनुपमा जवाब 
अनुपमा किंजल को अनुज की लाइफ के बारे में बताती है. अनुपमा इमोशनल होकर किंजल को बताती है कि श्रुति बहुत अच्छी है वह अनुज से बहुत प्यार करती हैं. इस पर किंजल उससे पूछेगी कि क्या आपसे भी ज्यादा. किंजल के इस सावल पर अनुपमा चुप हो जाएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़