Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा करेगी नए बिजनेस की शुरुआत, अनुज-श्रुति की शादी से शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बिजनेस वुमन बनेगी वहीं अनुपमा को जन्मदिन के दिन अनुज और श्रुति की शादी के बारे में बता चलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2024, 02:22 PM IST
  • श्रुति-अनुज करेंगे शादी
  • अनुपमा होगी हैरान
 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा करेगी नए बिजनेस की शुरुआत, अनुज-श्रुति की शादी से शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं टर्न्स और ट्विस्ट की वजह से शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेगी. दरअसल अनुपमा के जन्मदिन पर यशदीप उन्हें ऐसा तोफा देते हैं जो अनुपमा के करियर के लिए बेहद फायदेमंद है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अनुपमा की मदद करेगा यशदीप 
यशदीप ने अनुपमा के जन्मदिन पर बड़ा तोहफा दिया है. वह चाय पत्ती प्रोडक्ट का खुलासा करता है. इस प्रोडक्ट पर अनुपमा की फोटो होती है. वह अनुपमा को बताता है कि वह बिजनेस वुमन हैं. उसके नाम पर चाय पत्ती की कंपनी है. अनुपमा बहुत ही खुश हो जाती है. अनुपमा अपने जन्मदिन को एन्जॉय करती हैं. अनुपमा यश और कैफे के सभी स्टाफ के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है.  

अनुज होता है परेशान 
अनुपमा अपने करियर की तरफ आगे बढ़ रही हैं वहीं अनुज अब भी अनु को भूल नहीं पाया है वह अकेले अनुपमा की फोटो के सामने पत्नी का जन्मदिन मनाता है. अनुज अनुपमा कॉल करना चाहता है लेकिन उसे समझ में नहीं आता है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं, वह आध्या के कहने के बाद भी अनुपमा को कॉल करता है लेकिन उसका नंबर बंद होता है. दरअसल आध्या नहीं चाहती है कि अनुज अनुपमा से बात करें. वह चाहती है कि अनुज श्रुति एक साथ आगे बढ़े. लेकिन अनुज के दिल में आज  भी अनुपमा रहती है. ऐसे में श्रुति से शादी करना अनुज के लिए आसान नहीं होगा. 

क्या अनुज करेगा श्रुति से शादी 
अनुज अनुपमा की आवाज सुनने के लिए कैफे कॉल लगाता है लेकिन वह अनुपमा की आवाज सुनता है लेकिन कुछ बोलता नहीं है. अनुपमा कैफे में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही होती हैं तभी अनुज और श्रुति वहां आ जाते हैं. जिसके बाद श्रुति अनुपमा के गले लगती है उसे जन्मदिन की शुभकामना देती है. साथ ही श्रुति अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देती है. अनुपमा शादी का कार्ड देख हैरान हो जाती है. ऐसे में सवाल उठता है कि जिस अनुज के दिल में अनुपमा रहती है क्या वह बेटी की खातिर श्रुति से शादी कर पाएगा. आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Vedaa Teaser: जॉन अब्राहम स्टारर 'वेदा' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन पैक में नजर आए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़