Anupamaa Upcoming Twist: अनुज की कंपनी में काम करेगा तोषू, पाखी की वजह से बढ़ेगा वनराज का पारा

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई भयंकर ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी घरवालों को बताएगी कि वह टीटू से शादी करना चाहती है. पाखी की इस बात को सुन शाह परिवार को झटका लगता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 01:24 PM IST
  • पाखी करेगी टीटू से शादी
  • बा-वनराज जाएंगे अमेरिका
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज की कंपनी में काम करेगा तोषू, पाखी की वजह से बढ़ेगा वनराज का पारा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो में अब तक देखने को मिला है कि आध्या और अनुज श्रुति को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन श्रुति मानती नहीं है. वह बोलती है कि आध्या को जब जरूरत होगी वह आ जाएगी. वहीं आध्या को लगता है कि श्रुति अनुपमा की वजह से गई है वह कसम खाती है कि किसी भी कीमत पर श्रुति को नहीं खोने वाली. आध्या को अनुज संभालता है लेकिन अनुपमा के लिए उसकी नफरत और बढ़ जाएगी. 

अनुज की कंपनी में काम करेगी तोषू 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल तोषू की हरकतों को ठीक करने की कोशिश करती है लेकिन तोषू को इस चीज का अंदाजा ही नहीं है. वहीं तोषू अनुज की कंपनी में काम करने के लिए शामिल हो जाएगा ताकि वह बहुत सारे पैसे कमाए. 

वनराज और बा जाएंगे अमेरिका 
वनराज अनुपमा से मिलने अमेरिका जाएगा. ऐसे में बाबूजी वनराज को बोलते हैं कि जब वह अनुपमा से मिलने तो इज्जत से बात करें. वनराज बा को भी अपने साथ ले जाने की बात करता है ताकि वह तोषू और किंजल से मिल सके. वनराज जल्द ही अनुपमा से मिलेगा. 

पाखी करेगी टीटू से शादी 
पाखी घर में सबकों बताती है कि वह टीटू से शादी करना चाहती हैं. वनराज पाखी की बात सुन हैरान हो जाता है. वह उसे अपने फैसले पर सोचने के लिए बोलता है. पाखी का टीटू से शादी करना वनराज को पसंद नहीं आया है क्योंकि वह टीटू को पसंद नहीं करता है. वहीं टीटू डिंपी से शादी करना चाहता है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़