Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लिए किंजल करेगी ये काम, डिंपी को छोड़कर जाएगा टीटू

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा दीपू के घर पर होती हैं वही किंजल तोषू को बोलती है कि वह अनुपमा से मिलेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 04:14 PM IST
  • अनुपमा से मिलेगी किंचल
  • दीपू के घर में है अनुपमा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लिए किंजल करेगी ये काम, डिंपी को छोड़कर जाएगा टीटू

नई दिल्ली:  टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स खत्म नहीं हो रहे हैं. अभी तक अनुपमा और अनुज का आमना सामना नहीं हुआ है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि यशपाल के रेस्टोरेंट में आग लग जाती है, जिसमें अनुपमा को यशपाल का भाई दीपू बचा लेता है. आने वाले एपिसोड में  देखने को मिलेगा कि आध्या श्रुति के सामने अपना दर्द बयां करेगी. आध्या श्रुति को बताएगी कि अनुपमा ने उसे कभी भी अपनी बेटी को नहीं माना. 

किंजल करेगी ये काम 
किंचल जब हॉल में जाती है तो देखती है कि तोषू ने सब कुछ फैलाकर रखा हुआ है. इस वजह से किंजल का पारा हाई हो जाता है. वह तोषू को काफी कुछ सुनाती है तोषू किसी बात पर ध्यान नहीं देता है. वह साफ बोलती है तुम्हारे इस एटीट्यूड की वजह से हमारा रिश्ता पीछे रह गया है. इसके बाद किंजल तोषू को परी स्कूल के बारे में पूछती है लेकिन तोषू इस बात को इग्नोर कर देगा. इस वजह से दोनों का झगड़ा काफी बढ़ जाता है. तभी परी आती है बोलती है कि आप दोनों ऐसे ही लड़ते रहोगे तो मैं दादी के पास चली जाऊंगी. तोषू को जैसे ही पता चलता है कि परी अनुपमा से मिली वह गुस्सा हो जाता है. वह किंजल को उनसे दूर रहने के लिए बोलता है. लेकिन किंजल साफ-साफ बोल देती है मैं और परी मम्मी से जरूर मिलेंगे. भूलो मत मैं तुम पर नहीं मुझपर डिपेंड हो. 

टीटू जाएगा दूर 
टीटू शाह हाउस जाने के लिए बैग पैक करता है. तभी पाखी आकर उसे रोकने की कोशिश करती है. वह टीटू को अपने ऑनलाइन स्टोर की मॉडलिंग का ऑफर देती है उसे रुकने के लिए कहती है इस मौके पर पाखी उससे बताती  है कि मैं भी तुम्हारी तरह हूं. मुझे तुम्हारी तरह पार्टी करना, टीटू बोलता है कि तुमने अधिक को छोड़ दिया है. तभी यहां पर डिंपी आ जाती है पाखी डिंपी को भी टीटू को रोकने के लिए बोलती है, लेकिन डिंपी ऐसा करने मना कर देती है. 

दीपू के घर जाएगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बेहोश हो जाएगी. जब उसे होश आएगा तो वह खुद  को दीपू के घर में देखकर घबरा जाएगी और दीपू की मां को बताएगी उसने रेस्टोरेंट को बचाने की कोशिश की है. दीपू भी अनुपमा का सारा सामान. 

ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़