Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला अनुज और आध्या का सच, शो में आएगा ये ट्वीस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को पता चल जाता है कि छोटी और अनुज अमेरिका में है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 02:18 PM IST
  • अनुपमा को पता चला अनुज का पता
  • किंजल ने तोषू को दी धमकी
 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को पता चला अनुज और आध्या का सच, शो में आएगा ये ट्वीस्ट

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि तोषू किचन में काम कर रहा होता है वहीं किंजल ऑफिस का काम करती है. दोनों की बेटी की तबीयत खराब है. किंजल परी को लेकर काफी परेशान है. वहीं आध्या को पता चलता है कि अनुपमा के रेस्टोरेंट में आग लग गई है. आध्या खुश हो जाती है. 

अनुपमा को मिला उसका पासपोर्ट 
अनुज को एस मैसेज आता है कि स्पाइल एंड चटनी का स्टॉल इवेंट लगेगा. अनुज और श्रुति इस खबर को सुनकर खुश हो जाते हैं. लेकिन आध्या के चेहरे पर फिर से चिंता आ जाती है. तभी अनुपमा के पुलिस आती है और उनका पासपोर्ट देती है अनुपमा खुश हो जाती है. 

अनुपमा को पता चला अनुज के बारे में 
अनुपमा जा रही होती है रास्ते में अनुपमा की टक्कर आध्या से हो जाती है. आध्या कहती है कि सॉरी बेटा पता नहीं हम बार-बार क्यों टकरा जाते हैं. तभी अनुपमा के पास देविका का मैसेज आता है कि अनुज और छोटी अनु अमेरिका में है और वह उसे ढूंढ रहा है. 

आध्या बताएगी अनुपमा-अनुज का सच 
अनुपमा को जब पता चल जाता है कि अनुज  और छोटी अनु अमेरिका में है तो वह सोचती है कि छोटी अनु तो उससे नफरत करती होगी तो वह अब उसका सामना नहीं करना चाहता है. अनुज को भी फेस नहीं कर पाएगी. अनुपमा फैलसा लेगी कि वह दोनों की लाइफ में वापस नहीं जा सकती है. वहीं आध्या फैसला लेती है कि अनुज को अनुपमा से हमेशा के लिए दूर रखने के लिे श्रुति को सारा सच बताना होगा. 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़