Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को ढूंढने के लिए यशदीप के घर जाएगा अनुज, ईशानी को पता चलेगा सच

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अमेरिका में किंजल के घर पर जाती हैं वहीं ईशानी का सच पता चलता है कि वह गोद ली हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 03:09 PM IST
  • ईशानी का पता चला सच
  • अनुपमा जाएगी किंजल के घऱ
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को ढूंढने के लिए यशदीप के घर जाएगा अनुज, ईशानी को पता चलेगा सच

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. दर्शक एक तरफ अनुज और अनु के मिलने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दूसरी तरफ ईशआन को पता चल जाएगा कि वह पाखी और अधिक की असली बेटी नहीं है. आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. 

बेटे के घर जाएगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु अमेरिका में किंजल के घर जाती है क्योंकि उसकी बेटी परी काफी बीमार होती है. अनुपमा को समझ नहीं आता है कि इस स्थिति को कैसे संभाला जाए. ऐसे में यशदीप अनुपमा को किंजल के घर तक छोड़कर आता है. परी अपनी दादी अनुपमा से रात में रूकने के लिए बोलती है अनुपमा ना नहीं कर पाती है. 

ईशान की पता चलेगा सच 
माही हॉस्टल वापस जाने की तैयारी कर रही होती है. वह शाह हाउस छोड़कर बेहद दुखी होती है वहीं बापूजी वनराज से पूछते हैं कि काव्या और माही उनके साथ शाह हाउस में ही रहेगी ना, वनराज इस सवाल का कोई जवाब नहीं देग. बापूजी उससे सवाल करते हैं कि माही शाह परिवार में क्यों नहीं रह सकती है. अगर ईशानी और अंश रह सकते हैं तो वह क्यों नही. तभी वह बताता है कि ईशान एक गोद ली हुई बच्ची है. 

अनुज जाएगा यशदीप के घर 
श्रुति अनुज को बताती है कि जोशी बेन ने उसे फोन किया था और अपने ठिकाने के बारे में बताया था. अनुज बेचैन हो जाता है वह दोनों से मिलने के लिए यशदीप के घर पर जाता है. अनुज की मुलाकात बीजी से होगी. वह उससे बताती है कि अनु घर पर नहीं है वह मेरे बेटे के साथ घर से बाहर गई है. अनुज परेशान हो जाता है. वह कहता है कि अगर जोशी बेन अनु नहीं है तो ठीक है लेकिन अगर वह अनु तो उस आदमी के साथ क्यों है? 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़