Anupamaa Upcoming Twist: अमेरिका में होगी अनुज और वनराज की मुलाकात, हीरों का हार चोरी करेगा तोषू

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में 5 साल बाद अनुज और वनराज की मुलाकात होगी. इस मुलाकात में वनराज अनुज को ताना मारता है वहीं तोषू इवेंट से ज्वेलरी की चोरी करेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 01:39 PM IST
  • वनराज और अनुज होंगे आमने-सामने
  • इवेंट में तोषू करेगा हीरों के हार की चोरी
Anupamaa Upcoming Twist: अमेरिका में होगी अनुज और वनराज की मुलाकात, हीरों का हार चोरी करेगा तोषू

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वनराज और बा भी अमेरिका पहुंच गए हैं. अमेरिका में 5 साल बाद वनराज की मुलाकात अनुज से होगी. वहीं तोषू ज्वेलरी की चोरी कर मां को फंसा देगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आपका इंतजार कर रहे हैं. आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

किंजल से माफी मांगेगा वनराज 
किंजल, वनराज और बा को लेकर इवेंट में जाएगी. बां हर चीज को देखकर हैरान हो जाएगी वहीं वनराज अपनी बहू किंजल की तारीफ करते हुए बोलेगा कि तुम बिल्कुल भी नहीं बदली हो. आज भी सबकुछ अकेले झेल रही है. एक बार भी तुमने कुछ नहीं कहा. वनराज किंजल से माफी मांगता है. 

अनुज से होगी वनराज की मुलाकात 
इवेंट में लीला बा और यशदीप की मां की मुलाकात होगी. अनुपमा दोनों को बहुत अच्छे से संभाल लेगी. अनुपमा लीला बा को इवेंट दिखाने के लिए ले जाएगी, फिर अनुज और बा की मुलाकात होगी. इसके बाद वनराज और अनुज भी आमने-सामने होंगे. वनराज अनुज को ताना मारते हुए बोलेगा कि तोषू को जॉब बस नौकर की तरह ट्रीट करने के लिए दी गई है. वहीं अनुज अपने जवाब से वनराज की बोलती बंद कर देगा. 

ज्वेलरी चोरी करेगा वनराज 
अनुज के इवेंट के स्पॉन्सर ज्वेलर्स होते हैं ऐसे में वह इवेंट में ज्वेलरी शोकेस के लिए आएंगे. मौका मिलते ही तोषू सबसे महंगा हीरों का हार चोरी कर लेगा. तोषू उस हार को अपनी मां अनुपमा के बैग में छिपा देगा. आन वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि इवेंट में पुलिस आ जाएगी जिसके बाद अनुपमा के बैग से हीरों का हार मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़