मजाक-मजाक में आरती सिंह से टूटा था ग्लास, एक्ट्रेस को करानी पड़ी सर्जरी

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह दोस्तों के साथ डिनर पर गई थी. उस दौरान उनके हाथ से कांच का ग्लास का टूट गया. आरती को पता ही चला कि उनके हाथ में कांच के टुकड़े हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 30, 2023, 03:31 PM IST
  • आरती सिंह को मजाक में लगी चोट
  • आरती सिंह को करानी पड़ी सर्जरी
मजाक-मजाक में आरती सिंह से टूटा था ग्लास, एक्ट्रेस को करानी पड़ी सर्जरी

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गए थी वह जख्मी हो गईं. उन्होंने गलती से एक ग्लास तोड़ दिया था. शुरू में उन्हें दर्द नहीं हुआ लेकिन फिर उन्हें पता चला कि उनके हाथ में ज्यादा चोट गई है. जब दर्द बहुत बढ़ा तो उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. डॉक्टर ने उनके हाथ से 7 टुकड़े निकाले हैं. 

मजाक में लगी चोट 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरती सिंह को 23 अप्रैल को चोट लगी थी. वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गई थी. मजाक-मजाक में उनसे कांच का ग्लास टूट गया. कांच के टुकड़े आरती सिंह के हाथ में घुस गए. पहले तो उन्हें लगा कि शायद कुछ खास नहीं हुआ है, लेकिन बाद उन्हें पता चला कि चोट काफी गंभीर है. 

सर्जरी करवानी पड़ी 
एक्ट्रेस ने बताया है कि मुझे पता नहीं चला कि कांच मेरे हाथ में घुसा हुआ है. आरती ने कहा- मैं दर्द के मारे रात भर सो ही नहीं पाई. अगले दिन जब मेरा दर्द कम नहीं हुआ तो मैं डॉक्टर के पास पहुंची. डॉक्टर ने मेरे हाथ की जांच करने के बाद बताया कि कांच के टुकड़े मेरे हाथ में घुसे हुए हैं. आरती से बताया है कि सर्जरी के जरिए उनके टुकड़ो को निकाया लगाया है.

गोविंदा की भांजी हैं आरती सिंह 
कृष्णा अभिषेक की बहन होने के साथ-साथ आरती सिंह बॉलीवुड स्टार गोविंदा की भांजी भी हैं. आरती सिंह कई सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें फेम सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस से मिली है. आरती भले ही ट्रॉफी नहीं जीत पाई लेकिन उन्होंने शो से लोगों के दिलों में राज किया है. 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट की उजड़ी दुनिया, सई ने सत्या के साथ लिये फेरे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़