TV Serials TRP List Week 39: 'शिव शक्ति' ने चलाया जादू, जानिए इस हफ्ते की टीआरपी का हाल

TV Serials TRP List Week 39: 'अनुपमा' इस सप्ताह भी एक बार फिर दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने में सफल रहा है. हालांकि, इस बार कई शोज की टीआरपी रेटिंग ने दर्शकों को भी हैरान कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 7, 2023, 04:13 PM IST
  • 'अनुपमा' बना फिर बना नंबर 1 शो
  • 'शिव शक्ति' ने भी बनाई अपनी जगह
TV Serials TRP List Week 39: 'शिव शक्ति' ने चलाया जादू, जानिए इस हफ्ते की टीआरपी का हाल

नई दिल्ली: बार्क इंडिया ने इस साल के 39वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार कई शोज की रेटिंग ने हैरान कर दिया है. हालांकि, रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' से जैसी उम्मीद थी, अब भी यह पहले पायदान पर ही राज कर रहा है. चलिए जान लेते हैं इस सप्ताह के टॉप-5 शोज की रेटिंग का पूरा हाल 

अनुपमा (Anupamaa)

अनुपमा में इन दिनों सबके लाडले समर की मौत का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस कहानी ने दर्शकों को भी काफी भावुक कर दिया है, हालांकि, शो के साथ अब भी फैंस बंधे हुए हैं. इसी के साथ शो को इस सप्ताह 2.4 मिलियन रेटिंग के साथ फिर पहला स्थान हासिल हो गया है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के लीड रोल वाले शो में इन दिनों देखा जा रहा है कि सवि को चीटिंग करने के आरोप में सजा देने के बाद अब ईशान को अपनी गलती का एहसास हो गया है. शो की कहानी दर्शकों को बहुत दिलचस्प लग रही है. ऐसे में इस सप्ताह शो को 2.3 मिलियन रेटिंग के साथ दूसरा स्थान मिला है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ शिव शक्ति (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/ Shiv Shakti)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की रस्मों का ट्रैक चल रहा है. वैसे, कुछ समय से शो की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिलने लगी है. इस सप्ताह कुछ वक्त पहले ही शुरू हुआ शो 'शिव शक्ति' 1.9 मिलियन रेटिंग के साथ इसे कड़ी टक्कर दे रहा है.

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaana)

'तेरी मेरी डोरियां' का नाम भी टॉप 5 शोज में शुमार हो गया है. दर्शकों ने शो को ढेर सारा प्यार देकर इस सप्ताह सीरियल को चौथे पायदान पर पहुंचा दिया है. शो को 1.8 मिलियन रेटिंग हासिल हुई है.

इमली/ पांड्या स्टोर/ परिणीति/ भाग्य लक्ष्मी/ कुंडली भाग्य (Imlie/ Pandya Store/ Parineeti/ Bhagya Lakshmi/ Kudali Bhagya)

5वें पायदान पर इस सप्ताह कई शोज के बीच घमासान युद्ध देखने को मिला है. 'इमली' सहित 'पांड्या स्टोर', 'भाग्य लक्ष्मी', 'परिणीति' और 'कुंडली भाग्य' ने भी 1.7 मिलियन रेटिंग बटोरी है. इसी के साथ ये सभी शोज 5वें स्थान पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया बेहद खूबसूरत लुक, फोटोज देख क्यों भड़क पड़े लोग?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़