जन्माष्टमी पर भारती सिंह का बेटा बना लड्डू गोपाल, इंटरनेट पर क्यूट वीडियो हुआ वायरल

टीवी की पॉपुलर जोड़ी भारती सिंह (Bharti Sing) और हर्ष लिंबाचिया (harsh limbachiyaa) हमेशा किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाए रहते हैं, लेकिन आज कल उनका क्यूट सा लिटिल वन लक्ष्य (Lakshya) उनकी सारी लाइम लाइम चुरा लेता है. हर कोई भारती और हर्ष को छोड़ उनके गोला की फोटोज और वीडियोज देखने में काफी दिलचस्पी रखता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 09:48 AM IST
  • भारती के बेटे का वीडियो हुआ वायरल
  • छोटे कान्हा बने नजर आए लक्ष्य
जन्माष्टमी पर भारती सिंह का बेटा बना लड्डू गोपाल, इंटरनेट पर क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: देश में जन्माष्टमी (Janmashtami)की धूम है. इस अवसर पर सभी लोग अपने घर के सबसे छोटे सदस्य को लड्डू गोपाल की तरह तैयार करते है, फिर चाहे वह आम इंसान हो या वीवीआईपी. ऐसा ही कुछ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी किया. जी हां भारती (Bharti Sing) इसी साल मां बनी है. उनके घर छोटे से लड्डू गोपाल पहले से ही पधार चुके है. जन्माष्टमी पर भारती ने भी बेटे को लिटिल कान्हा बनाया है, और उसका क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मिलिए छोटे कान्हा से

कॉमेडियन भारती सिंह ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया का क्यूट वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर हर कोई उनके बेटे पर और भी ज्यादा फिदा हो गया है. वीडियो में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य को खिलाते नजर आ रहे हैं.वहीं लक्ष्य बाल कृष्ण के रूप में नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में भारती ने लिखा- 'शुक्रिया प्रभु, हर चीज के लिए शुक्रिया.'

क्यूट कान्हा हैं लक्ष्य

भारती ने अपने बेटे के माथे पर एक लाल और सुनहरी पट्टी बांधी है. जिसके ऊपर सिर पर एक मोर पंख लगाया गया है. पीले रंग का धोती कुर्ता पहने लक्ष्य बहुत क्यूट लग रहा है. कुछ ही देर में वीडियो पर लाखों लाइक्स आ गए है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वीडियो के बैकग्राउंड में 'लगन तुमसे लगा बैठे' सॉन्ग बज रहा है और वीडियो में हंसता-खेलता लक्ष्य नजर आ रहा है. गोला की क्यूटनेस पर फैंस के साथ सितारे भी लट्टू हो गए हैं. 

सितारों ने किए कमेंट

कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिंगर नीति मोहन ने इस वीडियो पर कमेंट किया-'लड्डू बच्चा है ये, छोटा कान्हा इतना प्यारा है'. वहीं करणवीर बोहरा ने बहुत सारे हर्ट इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया और धर्मेश ने भी कई सारे हर्ट बनाकर रिएक्ट किया है. फैंस भी भारती के बेटे को देखकर उसके कृष्ण रूप पर फिदा हो गए है.

ये भी पढ़ें- 'सेल्फी' फिल्म में इमरान के साथ धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, अपने इस आइकॉनिक गाने को करेंगे रिक्रिएट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़