लाइव इवेंट में भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, मचा हड़कंप

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लेकर खबर आई है कि एक इवेंट शो के दौरान उन्हें गोली लग गई है. वह एक कार्यक्रम में परफोर्मेंस देने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान ये हादसा हो गया. फिलहाल सिंगर अस्पताल में भर्ती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 09:20 AM IST
  • कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा
  • अस्पताल में भर्ती हैं सिंगर निशा
लाइव इवेंट में भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय (Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक इवेंट शो के दौरान सिंगर को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि सिंगर सारण जिले में स्थित गरखा प्रखंड के गौहर बसंत की रहने वाली है. हाल में वह कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान यह बड़ा हादसा हो गया.

कार्यक्रम में परफोर्म करने पहुंची थीं Nisha Upadhyay

खबरों की माने तो सेदुआर गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह नाम के घर पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसी कार्यक्रम में परफोर्म करने के लिए निशा को आमंत्रित किया गया था. सभी लोग काफी जोश में प्रोग्राम को एंजॉय कर रहे थे. इसी दौरान गांव के एक शख्स ने अपनी मस्ती में हवा में फायरिंग करना शुरू कर दिया और एक गोली सिंगर निशा उपाध्याय को भी लग गई.

सिंगर को तुरंत अस्पताल पहुंचाया

खबरों की माने तो निशा के पैर में गोली लगी है. जैसे ही यह हादसा हुआ वह बेहोश होकर गिर पड़ीं. इसके बार पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, बिना कोई देरी किए सिंगर को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया. दूसरी ओर निशा के परिवार के सदस्यों को भी हादसे की पूरी जानकारी दे दी गई. घटना के बाद काफी हंगामा मचा गया. हर कोई सिंगर के बारे का हाल-चाल लेने की कोशिश में जुटा है.

कार्यक्रम में हुई लापरवाही

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान काफी हार्ष फायरिंग की जा रही है. वहीं, फायरिंग करने वाले लोग फरार हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर फिलहाल निशा उपाध्याय अस्पताल में ही हैं और उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि निशा ने काफी कम समय से भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जब फैन ने सपना चौधरी के पांव धोकर पिया पानी, ऐसी दीवानगी देख रह जाएंगे दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़