Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी नहीं, इनसे शादी करना चाहती हैं आयशा खान, दूसरी पत्नी बनने के लिए भी हैं तैयार

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में जबसे वाइल्ड कार्ड कंट्स्टेंट के तौर पर आयशा खान ने एंट्री ली है, तब से उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर गंभीर आरोप लगाते हुए धावा बोल किया है. इसी बीच अब आयशा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 05:02 PM IST
    • आयशा खान का वीडियो वायरल
    • मुनव्वर पर लगाए गंभीर आरोप
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी नहीं, इनसे शादी करना चाहती हैं आयशा खान, दूसरी पत्नी बनने के लिए भी हैं तैयार

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंचा है. हालांकि, शो के विवाद अब भी थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, पिछले ही दिनों जब से शो में आयशा खान की एंट्री हुई है तब से और विवाद बढ़ने लगे हैं. आयशा ने बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही मुनव्वर फारुकी पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए, जिन पर हर दिन वह एक नया खुलासा कर लोगों को हैरान कर रही हैं, लेकिन अब एक वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक शादीशुदा एक्टर से शादी की बात कर रही हैं.

आयशा ने कही दूसरी शादी की बात

आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाए हैं कि वह उनके साथ रहते हुए भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी थे. वहीं, उन्होंने मुनव्वर की शादी टूटने को लेकर भी गंभीर बातें कहीं. इसी बीच अब आयशा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी पर बात कर रही हैं, जिसकी वजह से आयशा को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा है.

बोलीं चार शादी की है इजाजत

'बिग बॉस 17' की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा के इंटरव्यू का वीडियो क्लिप सामने आ रहा है. इसमें उनसे पूछा जा रहा है कि अगर वह शाहरुख खान से कुछ कहना चाहें तो क्या कहेंगी?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy duniya (@filmy_duniyas)

इस पर आयशा एक बड़ी फैन की तरह चिल्लाने लगती हैं और तुरंत कहती हैं, 'आई लव यू, प्लीज मुझसे शादी कर लो.' इस पर आयशा को बताया गया कि वह तो पहले से शादीशुदा हैं. ऐसे में आयशा कहती हैं, 'मुझे कोई परेशानी नहीं है. अपने में तो चार शादियां चलती हैं.' इस बात को सुनकर रिपोर्टर भी हंसने लगती हैं.

आयशा हो रहीं ट्रोल

हालांकि, आयशा का ये वीडियो पुराना है, लेकिन कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर जरूर आ गई हैं. कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. इस यूजर ने लिखा, 'शादी चार हो सकती है, लेकिन गर्लफ्रेंड दो नहीं रखी जा सकती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तो मुनव्वर को बदनाम क्यों कर रही हो.' इसी तरह के कमेंट्स में लोगों ने आयशा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

ये भी पढ़ें- Archana Gautam Hospitalised: अर्चना गौतम को लगी 'बुरी नजर'! अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़