Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने किया आयशा खान को इग्नोर? एक्स ने खोले अब असली राज!

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है.  इस बार कंटेस्टेंटस के घरवालों ने शो में शिरकत की है जिसमें  मुनव्वर फारुकी की बहन ने भी घर में एंट्री ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 01:59 PM IST
    • शो में आईं मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख
    • मुनव्वर की बहन ने किया आयशा खान को इग्नोर !
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने किया आयशा खान को इग्नोर? एक्स ने खोले अब असली राज!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो में अपने आखरी चरण में चल रहा है. कंटेस्टेंट शो में जमकर अपने गेम और मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में शो में कंटेस्टेंट के लिए फैमिली वीक रखा गया था जहां सभी घरवालों के महीनों बाद अपने परिवार वालों से मिल पाएंगे। इस बीच शो के टॉप कंटेस्टेंट में से एक मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख आयशा खान को इग्नोर करती नजर आईं. 

आयशा-मुनव्वर के आपसी मामले फिर हुए ताजा 

आयशा खान ने शो में एंट्री के वक्त मुनव्वर फारुकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया था. आयशा के खुलासे के बाद मुनव्वर की शो से लेकर सोशल मीडिया तक काफी ट्रोलिंग हुई थी. हालांकि, बाद में ये मामला शांत हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर आयशा पुराने मुद्दें उठाती दिख रही हैं. मुनव्वर की बहन शबाना शो में एंट्री ले चुकी हैं और आते ही उन्होंने आयशा को इग्नोर करना सबसे सही समझा है.

शबाना ने किया आयशा को इग्नोर

दरअसल, गार्डन एरिया में बैठकर सभी चिल कर रहे थे. इस दौरान शबाना ने सबसे बात की, लेकिन आयशा को इग्नोर किया. उन्होंने आयशा से बात न करने की ठानी है. इतना ही नहीं, बल्कि रूम में आयशा और शबाना के बीच मुनव्वर को लेकर ही तू तू-मैं मैं भी हो गई.

आयशा ने लगाया था ये आरोप

आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी गलत बातों को लेकर लाइमलाइट में हैं. आयशा ने उन पर टू टाइमिंग का आरोप लगाते हुए धोखा देने की बात कही थी. आयशा ने कहा था कि मुनव्वर ने नाजिला सिताशी को डेट करने के दौरान ही आयशा को प्रपोज किया था. इस बात के लिए मुनव्वर ने आयशा से घर के अंदर ही माफी मांगी थी. दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने लगा, लेकिन सलमान खान के आयशा को एक्सपोज करने के बाद एक बार फिर इनमें इक्वेशन बदल गई है.

ये भी पढ़ें- Annapoorani Controversy: नयनतारा पर लगा भगवान राम का अपमान करने का आरोप, जबलपुर में दर्ज कराई गई FIR!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़