Chamkila Teaser OUT: अमर सिंह चमकीला बन छाए दिलजीत दोसांझ, पहली बार बिना पगड़ी के उड़ा दिए होश

Chamkila Teaser OUT: दिलजीत दोसांझ अपनी अगली फिल्म 'चमकीला' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. अब उनकी इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है. फिल्म में पहली बार दिलजीत को बिना पगड़ी के देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 02:08 PM IST
  • 'चमकीला' का दमदार टीजर हुआ रिलीज
  • अमर सिंह चमकीला पर आधारित है फिल्म
Chamkila Teaser OUT: अमर सिंह चमकीला बन छाए दिलजीत दोसांझ, पहली बार बिना पगड़ी के उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: Chamkila Teaser OUT: दिवंगत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की जिंदगी को जल्द ही पर्दे पर उतारा जाने वाला है. आज वह इस दुनिया में न होते हुए भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा है. अमर सिंह चमकीला को पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट में एक माना जाता था. अब उन पर बन रही फिल्म 'चमकीला' का दमदार टीजर दर्शकों के बीच पेश कर दिया गया है.

Diljit Dosanjh ने जीता दिल

1 मिनट 22 सेकंड के इस टीजर में दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला के अंदाज में देखा जा रहा है. यह पहला मौका है जब अपने किरदार में ढलने के लिए दिलजीत पर्दे पर बिना पगड़ी के नजर आ रहे हैं. अपने लुक में दिलजीत ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. टीजर में एक गाने में खूबसूरत लिरीक्स भी सुनाई दे रहे हैं. टीजर से ही फिल्म के उत्सुकता बढ़ गई है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस टीजर को पोस्ट किया है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपने उनकी आवाज को सुना है, अब उनकी कहानी सुनिए... अमर सिंह चमकीला... जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर.' इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को थिएटर में रिलीज न करके सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

1988 में हुई थी चमकीला की हस्ता

गौरतलब है कि 1988 की बात है जब अमर सिंह चमकीला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस समय वह पंजाब के गांव मेहसामपुर, जालंधर में एक स्टेज शो के लिए जा रहे थे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और दो अन्य लोग भी मौजूद थे. रास्ते में खड़े हमलावरों ने चमकीला को देखते ही उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से सभी की मौत हो गई थी. इस खबर ने देशभर के लोगों स्तब्ध कर दिया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़