'2 स्टेट्स' के पूरे हुए 10 साल, बीटीएस वीडियो शेयर कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor

2 States: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी हिच फिल्म  2 States के 10 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान एक्टर काफी इमोशनल नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 03:02 PM IST
  • '2 स्टेट्स' के 10 साल पूरे
  • अर्जुन कपूर ने शेयर किया वीडियो
'2 स्टेट्स' के पूरे हुए 10 साल, बीटीएस वीडियो शेयर कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor

नई दिल्ली:2 States: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के दस साल हो गए हैं. एक्टर ने 10 साल होने पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर इमोशनल हुए. उन्होंने पुरानी यादें ताजा की. ये फिल्म चेतन भगत की किताब पर बेस्ड थी. दर्शकों ने फिल्म को खूब प्यार दिया था.

अर्जुन कपूर ने शेयर किया वीडियो

अर्जुन कपूर ने फिल्म और पर्दे के पीछे का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘दस साल, अनगिनत यादें.  वीडियो में अर्जुन ने फिल्म शूटिंग के दौरान की कुछ झलक दिखाई है. वीडियो शेयर कर अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनके मैं बहुत खुश हूं और आभारी हूं.

स्टोरी को बताया हीरो

वीडियो के लास्ट में अभिनेता ने कहा कि स्टोरी में हीरो हो ना हो, स्टोरी हीरो होनी चाहिए. ये वाली स्टोरी तो हीरो थी. बता दें कि फिल्म लेखक चेतन भगत की मशहूर किताब ‘2 स्टेट्स: स्टोरी ऑफ माई मैरिज’ पर बेस्ड थी, जिसे अभिषेक वर्मन ने बखूबी फिल्माया था.  फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने साथ में किया था.

अर्जुन की पॉपुलर फिल्म है ‘2 स्टेट्स’

‘2 स्टेट्स’ अर्जुन कपूर के अब तक की फिल्मों में सबसे सफल फिल्म  ‘2 स्टेट्स है. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर को ‘स्टारडस्ट बेस्ट मेल एक्टर अवॉर्ड’ के लिए नॉमिनेट किया गया था.  अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में विलेन भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़