Chhota Bheem Teaser OUT: अनुपम खेर लेकर आए 'छोटा भीम' का नया अंदाज, आपके चेहरों पर भी आ जाएगी मुस्कान

Chhota Bheem Teaser OUT: 'छोटा भीम' के कार्टून को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला ही है, लेकिन अब इस पर एक शानदार फिल्म भी बनाई जा रही है, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अनुपम खेर को भी देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2024, 05:38 PM IST
    • 'छोटा भीम' पर बन रही है फिल्म
    • अनुपम खेर ने जारी किया टीजर
Chhota Bheem Teaser OUT: अनुपम खेर लेकर आए 'छोटा भीम' का नया अंदाज, आपके चेहरों पर भी आ जाएगी मुस्कान

Chhota Bheem Teaser: 'छोटा भीम' कार्टून तो आप सभी ने जरूर देखा होगा. इसे देशभर के बच्चों ने इतना पसंद किया कि टीवी की दुनिया में इसका खूब दबदबा दिखा. अब इसी प्यार को देखते हुए मेकर्स 'छोटा भीम' की कहानी को बड़े पर्दे पर दिलचस्प अंदाज में पेश करने जा रहे हैं, जिसे 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' टाइटल दिया गया है. अब मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

शानदार है छोटी भीम का टीजर

'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर को भी अहम किरदार में देखा जाने वाला है. फिल्म के टीजर को भी उन्होंने ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

टीजर की शुरुआत ढोलकपुर नाम के एक छोटे से राज्य से होती, जहां सभी बहुत हंसी-खुशी और मिलकर रहते हैं, लेकिन इस राज्य की शांति उस समय भंग हो जाती है जब कुछ बुरे लोगों की नजर इस पर पड़ती है. इसके बाद टीजर में एक के बाद एक सभी किरदारों की एंट्री होती है.

टीजर ने बढ़ाई बेसब्री

टीजर को देखकर तो फिलहाल यही लग रहा है कि सभी कलाकार अपने-अपने किरदारों में बिल्कुल फिट बैठ रहे हैं. इसी के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता भी काफी बढ़ गई हैं. अनुपम खेर ने टीजर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा,  'छोटा भीम अब बड़े पर्दे पर. ढोलकपुर को दमयान से सुरक्षित रखने के लिए भीम और उसके निडर गिरोह के साथ जुड़िए.'

24 मई को रिलीज हो रही है फिल्म

राजीव चिलका के निर्देशन में बनी 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' में अनुपम खेर के अलावा मकरंद देशपांडे, सुरभि तिवारी, आश्रय मिश्रा और यज्ञ भसीन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. राजीव और मेघा चिलका ने मिलकर इसका निर्माण किया है. फिल्म 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- जब प्रेग्नेंसी के कारण मेकर्स ने नेहा धूपिया को दिखाया शो से बाहर का रास्ता, एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का वो राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़