Deepika Padukone ने 'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर शेयर की खास तस्वीर, इरफान खान के लिए कही ये बात

Piku completes 9 years: अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पीकू ने अपनी रिलीज के 9 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2024, 12:25 PM IST
  • पीकू को 9 साल हुए पूरे
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर किया पोस्ट
Deepika Padukone ने 'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर शेयर की खास तस्वीर, इरफान खान के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:Piku completes 9 years: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्टर्स दीपिका पादुकोण अपनी आइकॉनिक फिल्म 'पीकू' की नौवीं एनिवर्सरी मना रही हैं. एक्ट्रेस ने आज इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी  BTS फोटो शेयर की है. 'पीकू' में दीपिका ने लीड रोल निभाया है. जिस तरह से उन्होंने अपने किरदार को कमाल की गहराई और असलियत के साथ निभाया है. उनके द्वारा निभाया गया मॉडर्न, इंडिपेंडेंट वुमन का किरदार जो अपने पिता का ध्यान रखती है, ने दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स के दिलों को छू लिया था. 

दीपिका द्वारा साझा की गई तस्वीर फिल्म के यादगार क्षणों की पुरानी यादें ताजा कर देती है, जिसमें दिवंगत इरफान खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बाप-बेटी के रिश्ते की झलक शामिल है.

तस्वीर में अमिताभ, दीपिका और इरफान एक साथ बैठे हैं और अमिताभ को खाना दिया जा रहा है और इस दौरान उन्हें दीपिका की ओर इशारा करते देखा जा सकता है. पहले, अमिताभ ने एक कोट दिया था जिसमें उन्होंने दीपिका के खाने की आदत के बारे में कहा था, "ये हर 3 मिनट में खाना खाती है."  फैंस को उनकी मजेदार दोस्ती की याद दिलाते हुए दीपिका ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "उन्हें सभी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं. irrfan ओह हम आपको बहुत मिस करते हैं...”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका और इरफान के बीच की केमिस्ट्री की बात करें तो दोनों को फिल्म में काम के लिए हर तरफ से तारीफ मिली है. उन दोनो के किरदारों के बीच के  रिश्तों की असलियत को कोलकाता की एक रोड ट्रिप के दौरान देखने मिला है.

'पीकू' का निर्देशन डायरेक्टर शूजित सरकार किया था. एक्ट्रेस इस फिल्म को अपने पसंदीदा फिल्मों में से एक मानती हैं. पीकू के रूप में अपनी भूमिका में, दीपिका ने अपने पिता के साथ एक बेटी के बंधन की जटिलताओं को खूबसूरती से पेश किया है, जिसमें प्यार, हताशा और जिम्मेदारी को खूबसूरती से साथ लाया गया है.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़