दिलजीत दोसांझ नहीं खाते हैं चावल, रात को चीट मील लेने पर होता है पछतावा

दिलजीत दोसांझ जल्द ही 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाले हैं. सिंगर ने बताया है कि वह चीट मील लेते हैं. इसके बाद उनको पछतावा होता है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 9, 2024, 05:48 PM IST
  • दिलजीत दोसांझ ने कहा
  • मैं अक्सर चीट मील ले लेता हूं
दिलजीत दोसांझ नहीं खाते हैं चावल, रात को चीट मील लेने पर होता है पछतावा

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्‍म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाले अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रसोई की झलक दिखाते नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि वह अक्सर चीट मील ले लेते हैं, लेकिन उन्हें बाद में 'पछतावा' होता है. आईएएनएस से बात करते हुए दिलजीत ने कहा, ''मुझे खाने के लिए ज्यादा व्यवस्था की जरूरत नहीं हैं, मैं सादे तरीके से भी भोजन का आनंद ले सकता हूं.'' दिलजीत हमेशा सादा खाना पसंद करते हैं. हालांकि उन्‍होंने कहा कि वह कार्बोहाइड्रेट से परहेज करते हैं, और चावल नहीं खाते.

चावल नहीं खाते सिंगर 
'अमर सिंह चमकीला' स्‍टार ने कहा, “मैं चावल नहीं खाता. मैं रोजाना दाल खाता हूं. मैं कार्ब्स से परहेज करता हूं. मैं सुबह कार्बोहाइड्रेट लेता हूं और फिर उसके बाद उससे बचने की कोशिश करता हूं. कभी-कभी चार-पांच दिनों के बाद मुझे कुछ खाने की इच्छा हो जाती है और मैं रात में कुछ गलत खा लेता हूं."
'लवर' हिटमेकर ने कहा, "फिर मुझे सुबह इसका पछतावा होता है.''

'अमर सिंह चमकीला' में आएंगे नजर 
दिलजीत दोसांझ इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. यह फिल्म एक गायक पर आधारित है, जिसे 'पंजाब के एल्विस प्रेस्ली' का टैग दिया गया था. 'चमकीला' को एक विवादास्पद व्यक्ति माना जाता था. उनके गीतों के विषयों में प्रमुख रूप से महिलाओं का वस्तुकरण, यौन हिंसा, घरेलू हिंसा और शराब शामिल थे.

12 अप्रैल को होगी रिलीज 
1988 में चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की हत्या कर दी गई. 'अमर सिंह चमकीला' एक ड्रामा है, जिसमें दिलजीत ने चमकीला और परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्‍नी की भूमिका निभाई है. यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़