दिशा पाटनी फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, टू-पीस पहन फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक

दिशा पाटनी ने अपनी अदाओं से एक बार फिर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार उन्होंने स्वीमिंग के पास अपना टू-पीस लुक फ्लॉन्ट करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 05:58 PM IST
    • दिशा पाटनी फिर दिखी ग्लैमरस
    • दिशा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
दिशा पाटनी फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, टू-पीस पहन फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) लगातार अपनी फिल्मों, लव लाइफ और फिटनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आज उनके दुनियाभर में मौजूद चाहने वाले दिशा की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दूसरे दिन दिशा अपने इंस्टाग्राम पेज पर ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज शेयर कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने गॉर्जियस अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

लेटेस्ट फोटोज में दिशा ब्लू बिकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. दिशा ने स्वीमिंग पूल के पास बैठकर अपना गॉर्जियस अंदाज दिखाया है. दिशा ने अपने इस लुक को नो-मेकअप टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

यहां उन्होंने सिर्फ गले में एक क्रॉस का नेकपील कैरी किया है और बालों को ओपन  रखा हुआ है. इस सिंपल लुक में भी दिशा बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

बेबाकी से दिए पोज

दिशा ने अपने इस बिकिनी लुक को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. दिशा यहां दोस्तों के साथ फुरसत के पल बिता रही हैं. अब एक्ट्रेस की इन अदाओं पर भी चाहने वालों की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में दिशा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइटपलाइन में है. जल्द ही एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेज फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'योद्धा', 'कांगुवा' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी बड़ी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. फैंस दिशा को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने दिखाई अपनी नन्ही शहजादियों की झलक, नाम का भी किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़