valentines day पर दिखना है गॉर्जियस तो दिशा पाटनी के इन 5 लुक्स से लें आइडिया, जीतें बॉयफ्रेंड का दिल

disha patani outfit for valentines day: वैलेंटाइन डे के खास मौके पर खूबसूरत लुक के लिए आप दिशा पाटनी के इन 5 लुक्स को कैरी कर सकते हैं. दिशा पाटनी के इन लुक्स को कैरी कर आप खूबसूरत दिखेंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 08:23 PM IST
  • वैलेंटाइन डे के लिए बेस्ट आउटफिट्स
  • दिशा पाटनी के लिए बेस्ट रेड ड्रेस
valentines day पर दिखना है गॉर्जियस तो दिशा पाटनी के इन 5 लुक्स से लें आइडिया, जीतें बॉयफ्रेंड का दिल

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. वैलेंटाइन डे के दिन कपल अक्सर डेट पर जाते हैं. वैलेंटाइन डेट पर हर लड़की की चाहत होती है कि वह अपनी हेट पर सबसे खूबसूरत दिखें. वैलेंटाइन डे का दिन प्यार का दिन होता है. इस दिन रेड कलर का बहुत बड़ा रोल होता है. अगर आप इन दिन खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप दिशा पाटनी के इस रेड लुक से आइडिया ले सकती हैं. दिशा पाटनी के ये 5 लुक्स वैलेंटाइन डे के लिए एकदम परफेक्ट है. 

रेड शॉर्ट ड्रेस 

वैलेंटाइन डे पर खूबसूरत लुक के लिए आप दिशा पाटनी के इस रेड लुक से आइडिया ले सकती हैं. रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शिमरी आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. 

ब्लैक ड्रेस में दिशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

ब्लैक ड्रेस में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग कलर की हाई हिल्स कैरी किया हुआ है. लाइट आईशैडो और रेड कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. दिशा के इस लुक को कैरी कर आप भी बेहद खूबसूर दिखेंगी. 

ब्राउन स्लिट ड्रेस 

दिशा पाटनी का ये लुक डिनर डेट के लिए एकदम परफेक्ट है. दिशा के इस स्टनिंग लुक को आप रिक्रिएट कर सकती हैं. ब्राउन स्लिट ड्रेस पहन आप भी दिशा पाटनी की तरफ खूबसूरत दिखेंगी. दिशा ने इस आउटफिट के साथ गोल्डन शिमरी आई मेकअप और ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई है. 

ऑफ शॉल्डर ड्रेस 

दिशा पाटनी मैरून कलर के ऑफ शॉल्डर ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. शिमरी आई मेकअप और पिंक लिप्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वैलेंटाइन डे पर आप उनके इस लुक को कैरी कर सकती हैं. 

ब्लैक शिमरी ड्रेस 

दिशा पाटनी की ब्लैक शिमरी ड्रेस वैलेंटाइन डे के लिए एकदम परफेक्ट है. ब्लैक ड्रेस के साथ लाइट मेकअप करें. खुले बालों में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़