'मडगांव एक्सप्रेस' की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान हुआ, फर्स्ट-लुक पोस्टर आया सामने

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर रिलीज की डेट का ऐलान मेकर्स ने कर दिया है. कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 03:37 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' जल्द होगी रिलीज
  • 5 मार्च को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
'मडगांव एक्सप्रेस' की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान हुआ, फर्स्ट-लुक पोस्टर आया सामने

नई दिल्ली:Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है. पोस्टर में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की मजेदार, विचित्र और हंसी मजाक से भरी दुनिया की हल्की झलक देता है.

इसने वास्तव में फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है. ऐसे में बिना किसी देरी के मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है. ट्रेलर 5 मार्च 2024 है. यानी फिल्म के ट्रेलर से जल्दी ही पर्दा उठने वाला है.

ये कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और यकीनन दर्शकों को अनलिमिटेड मैडनेस से भरी एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएगी. इसकी क्रेजी दुनिया की पहली झलक दिखाते हुए, निर्माता 5 मार्च 2024 को फिल्म का ट्रेलर जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने अभिनय किया हैं. जबकि फिल्म में नोरा फतेही के साथ-साथ उपेंद्र लिमये और छाया कदम हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 
 

इसे भी पढ़ें- Prakash Jha Birthday: पेंटर बनना चाहते थे फिल्ममेकर प्रकाश झा, किस्मत ने बना दिया निर्देशक, पहली फिल्म के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़