Esha Deol और Bharat Takhtani के तलाक की खबरों ने पकड़ा तूल, इस पोस्ट से मिला Separation का हिंट!

Esha Deol Separation Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा दोओल को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसने हंगामा मचा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 09:43 PM IST
  • क्या ईशा देओल से पति से हो रही है अलग?
  • इस पोस्ट से इंटरनेट पर मचा धमाल
Esha Deol और  Bharat Takhtani के तलाक की खबरों ने पकड़ा तूल, इस पोस्ट से मिला Separation का हिंट!

नई दिल्ली: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को लेकर अफवाह आ रही है कि एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सोशल मीडिया पर रेडिट के पोस्ट ने हंगामा मचा दिया है. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के बीच में दूरियां बढ़ गई हैं. लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं कई गई है. परिवार और एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

क्या पति से अलग हुईं ईशा देओल ? 
ईशा देओल की शादी को लेकर इस खबर ने सोशल मीडिया पर  सनसनी मचा दी है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी के बीच कुछ तनाव चल रहा है. खबरों के अनुसार दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. रूमर्स हैं कि एक्ट्रेस ईशा अपने पति से अलग हो गई है. 

इस पोस्ट ने दिया हिंट

रेडिट यूजर ने अपने एक पोस्ट में कपल के सेपरेट होने का हिंट दिया है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है जिसमें खुलासा किया गया है कि ईशा देओल ने काफी समय से अपने पति के साथ फोटो शेयर नहीं किया है. हेमा मालिनी के बर्थडे पर ईशा देओल के पति भरत तख्तानी पर दिखाई नहीं दिए थे. 

क्या है सच्चाई 
बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर तरह-तरह के गॉस्पिस आते रहते हैं. इन खबरों की सच्चाई पर बात करें तो अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई हैं, वहीं इंटरनेट पर कुछ लोग इन खबरों को बकवास बता रहे हैं. जब तक ईशा देओल या उनके परिवार से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आती है तब इस खबर को तथ्य के रूप में न देखें. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क, आयशा ने मनारा के चेहरे पर मिर्च लगाकर निकाला बदला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़