Fukrey 3 New Promo: चूचा हुआ 'प्रेग्नेंट', भोली पंजाबन के साथ दिखी चुनावी जंग

Fukrey 3 New Promo: 'फुकरे 3' के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है. अब इसी बेसब्री को दोगुना करते हुए मेकर्स ने फिल्म का नया प्रोमो भी जारी कर दिया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 18, 2023, 03:03 PM IST
  • 'फुकरे 3' का नया प्रोमो जारी हो गया है
  • चूचा बन फिर दिन जीत रहे वरुण शर्मा
Fukrey 3 New Promo: चूचा हुआ 'प्रेग्नेंट', भोली पंजाबन के साथ दिखी चुनावी जंग

नई दिल्ली: Fukrey 3 New Promo: 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की अगली किस्त 'फुकरे 3' को लेकर लंबे समय से दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. वहीं, पिछले ही दिनों ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर इस बेसब्री को और बढ़ा दिया है. अब मेकर्स ने इस उत्सुकता को दोगुना करते हुए फिल्म से नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है. 'फुकरे 3' की रिलीज को सिर्फ 10 दिन ही बाकी रह गए हैं और इसका बज सोशल मीडिया पर लगातार बना हुआ है.

मजेदार है नया प्रोमो

नया प्रोमो 'अनलॉक द मैडनेस' नाम से जारी किया गया है. इसमें फिर चूचा यानी वरुण शर्मा का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

प्रोमो की शुरुआत में पंडित जी उर्फ पंकज त्रिपाठी की आवाज सुनाई देती है, जो कह रहे हैं, 'राजनीति में दो तरह के लोग होते हैं, जो सफल हो सकते हैं, एक चूचा जैसे और दूसरे भोली जैसे.' आगे हम देखते हैं कि चूचा इस बार चुनावी मैदान में भोली पंजाबन के खिलाफ खड़ा हो गया है. 

चूचा हुआ प्रेग्नेंट

हालांकि, चुनावी मैदान में भी हंसी के खूब ठहाके लगते हैं. एक तरफ जहां चूचा को भोली पंजाबन के खिलाफ चुनाव लड़ते देखा जा रहा है, वहीं, भोली के लिए उसका प्यार भी कम नहीं हुआ है. भोली की शादी की शादी रुकवाने के लिए चूचा कहता है कि वह भोली के के बच्चे का पिता बनने वाला है और प्रेग्नेंट है. इसके बाद भोली पंजाबन भी अपने दिलेर अंदाज में चूचा को कड़क जवाब देती है.

28 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी 'फुकरे 3' से  इस बार अली फजल नदारद रहेंगे. वहीं, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी इस बार भी दर्शकों को हंसाने के लिए बिल्कुल तैयार है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Khufiya Trailer OUT: रॉ एजेंट बन तब्बू फिर आईं दिल जीतने, अली फजल का दिखेगा दमदार अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़