Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: अंबा-भवानी का होगा सामना, परिवार के सामने आया दोनों के रिश्ते का सच

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' विराट, सत्या, सई की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि सत्या सवि का दिल जीतने में कामयाब रहता है. वहीं भवानी सवि को वापस ले जाने सई के घर पहुंच जाती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 3, 2023, 01:15 PM IST
  • सई के घर पहुंचेगा विराट
  • भवानी-अंबा की होगी मुलाकात
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: अंबा-भवानी का होगा सामना, परिवार के सामने आया दोनों के रिश्ते का सच

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी नई तरीके से शुरू हो चुकी है. शो के इस नया चैप्टर में दर्शकों को नया लव ट्राएंगल दिखने वाला है.  अब शो की कहानी विराट, सई और सत्या के इर्द गिर्द घूमेगी. शो में आप देखेंगे कि कैसे सई और सत्या सवि को घर पर खूब प्यार और सरप्राइज देते हैं. वहीं अंबा का सवि को देख पारा हाई हो जाता है. दूसरी तरफ भवानी अपनी नातिन को लेने के लिए अपने मोर्चे के लोगों के साथ सई के घर आ धमकेगी.

भवानी-अंबा आए आमने-सामने

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंबा और भवानी का आमने- सामने आ गई है. भवानी को विराट सई के घर से ले जाता है, वहींअंबा की घर में एंट्री होती है. तभी दोनों टकरा जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHKKPM Fan Page (@sairat_daily_stories)

अंबा की आवाज सुनकर भवानी को जान पहचान का अहसास होता है. तभी दोनों एक दूसरे पलटकर देखती हैं. तभी अंबा पूरे परिवार के सामने बताती है कि ये मेरी बड़ी बहन है.

सई और सत्या का रोमांस

बीते एपिसोड में आपने देखा था कि कैसे सई के हाथ में हरी चूड़ी न देखने पर अंबा उसे डांट देती है, साथ ही सत्या को उसे चूड़ी पहनाने के लिए कहती है. इसके बाद अंबा गजरा लाकर सत्या को देगी और सबके सामने सई के बालों में लगाने के लिए कहेगी. सई और सत्या एक-दूजे का मुंह ताकेंगे. वहीं बात संभालने के लिए सत्या उसे अपने साथ कमरे में ले जाएगा और वहां सई से खुद गजरा लगाने और अगली बार ऐसी सिचुएशन संभालने को कहता है.

सवि-सत्या की हुई दोस्ती

आने वाले एपिसोड में सई सवि को डॉक्टर सत्या के घर चलने के लिए कहती दिखाई देगी. वह सवि के सामने प्रोजेक्ट का बहाना बनाएगी. वहीं सई सवि को बताती है कि उसने डॉक्टर सत्या से शादी कर ली है तो सवि उससे अटपटे सवाल करती है. सवि कहती है कि क्या वो मेरे बाबा होंगे? इसपर सई चुप हो जाती है. वहीं सवि सत्या के घर आती है. सत्या के साथ पूरा परिवार सवि को बहुत प्यार देता है.

इसे भी पढ़ें:  एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन को शाहरुख खान ने दिया धक्का, एक्टर वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़