GHKKPM Spoiler: नशे में ईशान बता देगा रीवा को यह बात, कहानी में आएगा बड़ा ट्वीस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान वीडियो देखने के बाद सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगा. वहीं, वह शराब के नशे में रीवा के सामने रो-रोकर अपने दिल की सारी बातें बता देगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2024, 07:22 PM IST
    • सवि का होगा बुरा एक्सीडेंट
    • ईशान को भड़काएगी रीवा
GHKKPM Spoiler: नशे में ईशान बता देगा रीवा को यह बात, कहानी में आएगा बड़ा ट्वीस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है. सवि की वजह से ईशान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हालांकि, दर्शकों को यह ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. वहीं, रीवा इस मौके का पूरा फायदा उठा रही है. वह ईशान को सवि के खिलाफ भड़काती रहेगी. हालांकि, ईशान का मन यह मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि सवि उसके और परिवार के लिए कोई झूठा इंटरव्यू दे सकती है. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीव अब भी अपने मोबाइल में बनाई रिकॉर्डिंग दिखाकर ईशान को भड़काएगी.

सवि पर भड़ास निकालेगा ईशान

11 मई के एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा के बनाए एक वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि सवि रिपोर्टर से पैसे ले रही है. इसे देख ईशान इतना भड़क जाएगा कि वो तुरंत सवि से इस पर सवाल करने के लिए चला जाएगा. वह सवि की दुकान पर जाकर उसे खूब बुरा-भला सुनाता है, लेकिन सवि उसकी एक नहीं सुनेगी. वह उसे अपनी दुकान से भगा देगी. इसके बाद ईशान, रीवा के पार्टी अरेंज करेगा.

शराब के नशे में बोलेगा ईशान

रीवा की बर्थडे पार्टी में ईशान बहुत शराब पी लेगा. वह इतना नशे में होगा कि उसे समझ ही नहीं आएगा कि वो किससे क्या बोल रहा है. ईशान लगातार नशे में रोता रहेगा. वो रीवा से कहता है कि क्या मैं इतना बुरा हूं. सवि एक ओर तो मुझसे प्यार करती हैं और दूसरी तरफ वो मेरे साथ इतने बुरे काम कर रहा है. इस पर रीवा कहेगी कि सवि का तो पता, लेकिन मैं तुमसे इतना प्यार बहुत प्यार करती हूं. इतना प्या जितना मैंने आज तक अपनी लाइफ में किसी से नहीं किया.

सवि का होगा एक्सीडेंट

हाालांकि, बताया जा रहा है कि अब शो में बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि, ईशान से बात करने के लिए जाएगी, लेकिन तभी सड़क पर उसका एक्सीडेंट हो जाएगा, जिसकी वजह से वो खाई में गिर जाएगी. सवि को बहुत चोटें आएंगी. ईशान उसकी हालत देख घबरा जाएगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH 11 May Spoiler: रूही की लाख कोशिशों के बाद टल जाएगा अरमान-अभिरा का तलाक, दादी-सा देंगी ऐसा गिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़