Tv Serials TRP: इस हफ्ते इन शोज का दिखा दम, 'अनुपमा' का जानिए हाल

Tv Serials TRP: टीवी सीरियल्स की हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार की लिस्ट भी जारी हो गई है. चलिए जानते हैं आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 07:15 PM IST
  • 'अनुपमा' फिर से बना नंबर वन शो
  • इन शोज को भी मिली टॉप 5 में जगह
Tv Serials TRP: इस हफ्ते इन शोज का दिखा दम, 'अनुपमा' का जानिए हाल

नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट रिसर्च काउंसिल उर्फ बार्क (BARC) ने इस साल के 13वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. टीवी सीरियल्स के मेकर्स के साथ-साथ इन शो को पसंद करने वाले दर्शकों भी इस लिस्ट के लिए बेताब रहते हैं. हर कोई जानना चाहता है कि इस हफ्ते किस शो ने नंबर वन के पायदान पर अपने लिए जगह बनाई है. आइए जानते हैं क्या है शोज का हाल

अनुपमा (Anupamaa)

टीआरपी लिस्ट में इस सप्ताह भी खास बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. काफी समय नंबर वन की पोजीशन पर बरकरार रहने वाला रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इस बार भी अपने स्थान पर काबिज है. शो में इन दिनों अनुपमा और अनुज के रिश्ते में आई दरार वाला ट्रैक दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. इसी के साथ शो को इस सप्ताह 2.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशंस मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'अनुपमा' की तरह 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. इस सप्ताह भी शो 2.5 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशंस के साथ अपने स्थान पर बरकरार है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि विराट और सई की जिंदगी में सत्या की एंट्री होने से तूफान आ गया है. इसी के साथ दर्शकों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh rishta kya Kehlata Hai)

पिछले सप्ताह की तरह ये रिश्ता क्या कहलाता है भी तीसरे स्थान पर ही बना हुआ है. शो इस गणगौर के त्योहार की तैयारियां दिखाई जा रही हैं. वहीं, अभिमन्यु और अक्षरा के बीच की दूरियां भी कम होने लगी हैं. इस सप्ताह शो को 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशंस हासिल हुए हैं.

इमली/ फाल्तू (Imlei/ Faltu)

इस सप्ताह भी इमली और फाल्तू के बीच क्लैश देखने को मिल रहा है. काफी समय से इन शोज की टीआरपी में टकराव हो रहा है. इस बार दोनों शो 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशंस के साथ चौथे पायदान पर हैं. दोनों ही शोज को दर्शकों का प्यार तो मिल रहा है, लेकिन पोजीशन नहीं बढ़ पा रही.

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

पांड्या स्टोर की टीआरपी में इस सप्ताह गिरावट देखने को मिली है. पिछले हफ्ते यह शो चौथे पायदान पर इमली और फाल्तू को टक्कर दे रहा था, लेकिन इस बार 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशंस के साथ यह लुढ़क कर 5वें स्थान पर आ गया है. ऐसे में यह बात शो के लिए परेशानी का कारण बन सकती है.

ये भी पढ़ें- गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजेगी किलकारियां, मजेदार वीडियो के साथ दी खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़