GHKKPM Upcoming Spoiler: क्या ईशान और सवि फिर आएंगे करीब? हरिणी बनी रीवा के पिता की परेशानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Spoiler: नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि और ईशान, हरिणी से मिलने के लिए तुरंत हॉस्पिटल पहुंचेंगे. इस दौरान हरिणी दोनों को साथ देख बहुत खुश होगी, तभी वहां रीवा आ जाए जाएगी और हरिणी की बातें सुनकर उदास होकर घर लौट जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 14, 2024, 06:20 PM IST
    • रीवा से फिर दूर हो जाएगा ईशान
    • ईशान और सवि फिर आएंगे साथ
GHKKPM Upcoming Spoiler: क्या ईशान और सवि फिर आएंगे करीब? हरिणी बनी रीवा के पिता की परेशानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक दिखाया गया है कि सवि की बहन हरिणी को होश आ जाएगा. ऐसे में ईशान और सवि तुरंत अस्पताल पहुंचेगे. अब आगे दिखाया जाएगा कि सवि हॉस्पिटल में ईशान से टकरा जाएगी. वह इतनी भावुक हो जाएगी कि बीती सारी बातें भूलाकर प्यार भरी नजरों से ईशान की ओर देखती रहेगी. हरिणी दोनों को इस तरह साथ देख बहुत खुश होगी. वहीं, सवि अपनी ताई हरिणी के पास जाएगी और गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगेगी.

हरिणी हुई ईशान की शुक्र गुजार

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर्स कहेंगे कि हरिणी अब बिल्कुल ठीक हो गई है. यह सुनकर ईशान की आंखें भी नम हो जाएंगी. वह हरिणी का हालचाल लेगा. ऐसे में हरिणी कहेगी कि वो सिर्फ सवि और ईशान के कारण ही ठीक हो पाई है. वह हाथ जोड़कर ईशान का शुक्रिया अदा करने लगेगी, लेकिन वो रोक देगा. हरिणी फिर उसका धन्यवाद देते हुए उसे जीजू कहेगी. तभी रीवा वहां बहुत जाएगी और हरिणी और ईशान की बात सुन लेगी.

डॉक्टर्स बताएंगे ये बात

हरिणी, सवि से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछेगी. सवि उसे कुछ नहीं बताएगी, लेकिन पुरानी बातें याद कर रोने लगेगी. वह सोचेगी कि एक बार हरिणी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाए, तो वह सबकुछ सच-सच बता देगी. वहीं, डॉक्टर्स ईशान से कहेंगे कि हरिणी को अभी किसी भी तरह का स्ट्रेस नहीं दिया जा सकता, वर्ना उसकी तबीयत फिर से बिगड़ने का खतरा हो सकता है. 

रीवा के पिता होंगे परेशान

दूसरी ओर रीवा उदास होकर घर पहुंचेगी. वह सबको बताएगी कि हरिणी को होश आ गया है और ईशान, सवि के साथ हॉस्पिटल में है. अक्का साहिब कहेंगी कि अच्छा ही हुआ, अब सवि अपनी बहन की बीमारी का बहाना बनाकर ईशान को तंग तो नहीं करेगी. हालांकि, रीवा के पिता को इस बात की चिंता सताएगी कि कहीं हरिणी फिर ईशान से कोई वादा न ले ले. इस पर यशवंत कहेगी कि ईशान कोई भी फैसला करे, लेकिन इस बार सवि और उसकी बहन इस घर में नहीं आ सकतीं.

ईशान पर बिगड़ेगी सवि

दूसरी ओर सवि शुक्ला जी से कहेगी कि वो हरिणी को अपनी चाय की दुकान पर नहीं रख सकती, इसलिए अब वह उसे कोई घर दिला दें. हालांकि, ईशान कहेगा कि हरिणी को कोई स्ट्रेस नहीं देना, वो उसे उनके रिश्ता टूटने का सच नहीं बता सकते. सवि ईशान को फिर झूठ बोलने का ताना देगी, लेकिन ईशान कहेगा कि यह उसकी फितरत नहीं, बल्कि मजबूरी है. सवि उससे पूछेगी कि वो अपने परिवार से क्या कहेगा.

क्या फिर रीवा से सगाई तोड़ देगा ईशान

सवि के सवाल पर ईशान को रीवा के साथ हुई अपनी सगाई याद आएगी. ऐसे में सवि से सिर्फ यह वादा लेगा कि वो हरिणी को कुछ भी नहीं बताएगी. उधर रीवा के पिता उसे अपने साथ ले जाने लगेंगे. तभी ईशान घर पहुंच जाएगा. रीवा के माता-पिता ईशान से पूछेंगे कि क्या वो फिर रीवा को छोड़ देगा? ईशान के पास उनके इस सवाल का कोई जवाब नहीं होगा और वह सोच में पड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Spoiler: यशदीप की वजह से बढ़ी अनुज की परेशानी, अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काएगा तोषू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़