डांस को लेकर Saba Azad हो रही थीं ट्रोल, अब Hrithik Roshan लेडी लव का ऐसे किया सपोर्ट

Hrithik Roshan support saba: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद अपने डांस को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. अब उनका सपोर्ट करते हुए ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 15, 2023, 09:36 AM IST
  • एक्ट्रेस सबा आजाद हुईं ट्रोल
  • ऋतिक रोशन ने किया सपोर्ट
डांस को लेकर Saba Azad हो रही थीं ट्रोल, अब Hrithik Roshan लेडी लव का ऐसे किया सपोर्ट

नई दिल्ली: Hrithik Roshan support saba: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) आए दिन किसी न किसी वजह से यूजर्स के निशाने पर बनीं रहती हैं. ऋतिक के साथ रिश्ता होने के चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस को दुनिया की परवाह नहीं है. सबा अब एक बार फिर रैंप पर डांस करने के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. लेकिन अब उन्हें ऋतिक रोशन ने सपोर्ट किया है.

ऋतिक रोशन ने किया पोस्ट

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद का डांस वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए खास और स्पेशल कैप्शन लिखा है. एक्टर ने लिखा- 'वो सरेंडर करती है, इसीलिए चमक है.' वीडियो में सबा गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जैकेट और पैंट पहने दिख रही हैं. इस दौरान वह गाना गाती और डांस करती नजर आ रही हैं. 

सबा आजाद हो रहीं ट्रोल

सबा आजाद अब अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर ऐसा लग रहा है इसको माता आ गई हैं. वहीं दूसरे ने लिखा-ये कौन-सी चाल है भाई?  एक ने लिखा- ये क्या कर रही है. मुझे लग रहा है ये नशे में है. ऐसे ही कई कमेंट वीडियो पर लगातार आ रहे हैं.

सबा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

लोगों के नेगेटिव रिएक्शन देखने के बाद सबा ने जबको करारा जवाब दिया. जब एक सोशल मीडियो यूजर ने उन्हें कहा, 'आपको थैरेपी की जरूरत है.' इसपर सबा ने शख्स को खरी-खोटी सुना दी. सबा ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'क्यों, हां सर/मैडम ने थूका!! मैं इस बात से सहमत हूं और मैं इसे रेगुलरली इसे अपनाती हूं जैसा कि हमारी जैसी नफरत से भरी दुनिया में हर किसी को करना चाहिए, आपको इसे आजमाना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़